6 लाख में रूपये ख़रीदा शानदार घर, जब हकीक़त सामने आई तो उड़ गए होश

सोचिये आपको अगर बहुत सस्ती कीमत पर एक आलीशान घर मिल जाए तो उस घर को कौन नहीं खरीदना चाहेगा ? ऐसी ही एक ऑनलाइन नीलामी में एक युवक ने एक आलीशान घर खरीदा है। आपको बता दे की ऑनलाइन एक विला की नीलामी चल रही थी, तस्वीरों में उस घर को बहुत अधिक आलिशान दिखाया गया था। तो उस व्यक्ति ने सोचा की उसे भी इस नीलामी में पैसा लगाना चाहिए। दरसल जिस तरह से इस घर की तस्वीरें दिखाई गई थी, तो कोई भी व्यक्ति इस झांसे में फस सकता था। लेकिन उस व्यक्ति की किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया। आपको बता दे की व्यक्ति के घर खरीदने के बाद उसकी खुसी का कोई ठिकाना नहीं था।

आपको बता दे की जब वह व्यक्ति अपनी खरीदी हुई प्रॉपर्टी को देखने पहुंचा तो, उस व्यक्ति के होस उड़ गए। इस शख्स ने साउथ फ्लोरिडा में ऑनलाइन 6.3 लाख रुपये में इस घर को खरीदा, आपको जान कर हरनी होगी की इस घर की असली कीमत लगभग 1 करोड़ 23 लाख की थी लेकिन नीलामी में यह घर केवल 6.3 लाख में मिला। लेकिन जब वह व्यक्ति अपनी खरीदी हुई जगह को देखने गया तो, उसे जानकारी मिली कि इस कीमत में उसे 1 फुट चौड़ी और 100 फुट लंबी एक घास लगी पट्टी ही मिली है।

सुन सेंटिनल के मुताबिक इस 1 फुट चौड़ी और 100 फुट लंबी एक घास लगी पट्टी की मालकिन कर्विल होलनेस के नाम सिर्फ ये घास उगी पट्टी ही थी। जो तस्वीर में दिखाए घर के पीछे थी। बताया जा रहा है की ऑनलाइन नीलामी करने वाली कंपनी ने तस्वीर में घर को मुख्य आकर्षण का केंद्र बनाए रखा। जिसके कारण यह व्यक्ति इस झांसे में आ गया। उस व्यक्ति ने नीलामी लगाने वाली कंपनी पर आरोप लगाया है की उन्होंने वेबसाइट पर गलत जानकारी डालने का आरोप लगाया है। साथ ही उस व्यक्ति ने अपने पैसे लौटने की मांग की है। लेकिन आपको बता दे की इस वेबसाइट ने पैसे लौटने के लिए साफ इनकार कर दिया है। व्यक्ति ने अब अदालत का सहारा लिया है। देश और दुनिया की ताज़ा खबरों हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here