Ajay Devgn In The Lead Role Of Kaithi: कैथी फिल्म के रीमेक में आये अजय देवगन

कैथी फिल्म, कैथी फिल्म हिंदी, अजय देवगन लीड रोले, अजय देवगन, कैथी फिल्म रीमेक

आज कल साउथ की फिल्मों के रीमेक का चलन काफी ज्यादा जोरशोर से चल रहा है, इसके अलावा पिछले कुछ दिनों में “कैथी” फ्लिम का रीमेक बनाने की चर्चा सामने आ रही थी जिसको बनाना अब कन्फर्म हो चुका है।  इस फ्लिम का रीमेक बनने की खबर के बाद, इसके लीड रोल के लिए रितिक रोशन और सलमान खान से बात करि जा सकती है, लेकिन आपको बता दें कि इस फ्लिम मे सलमान और रितिक में से किसी को भी फ्लिम के कास्ट में नही लिया जा रहा है। अब देखना यह है कि इस फ्लिम के मुख्य किरदार में किसको रखा जाएगा, इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

कैथी फ्लिम के रिमेक में  दिखाई देंगे अजय देवगन

आपको बता दें कि इस फिल्म के मुख्य किरदार में अजय देवगन को लिया जा सकता है, अगर ऐसा हुआ तो अजय देवगन फ्लिम के मुख्य किरदार कार्ती का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि अजय देवगन ने इस फिल्म को देखा है, इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्म का नरेशन भी सुना है। अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फ्लिम को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं, इसके अलावा अजय देवगन को फ्लिम में साइन करने की प्रक्रिया चल रही हैं, बहुत ही जल्दी इस फिल्म की ऑफिशियल डेट भी सामने आ जायेगी।

अजय देवगन की पिछली फ्लिम तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ रही सुपर डुपर हिट

आपको बता दें कि अजय देवगन को पिछली फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही। आपके बता दें कि अजय देवगन फिलहाल मैदान (Maidaan) फ्लिम के शूटिंग में व्यस्थ है, इसके अलावा अजय देवगन की और भी काफी सारी फिल्में रिलीज हो सकती हैं जैसे कि RRR और ‘चाणक्य आदि। यानी कि अजय देवगन  का यह साल काफी ज्यादा अच्छा जा सकता है, और बॉक्स ऑफिस पर इस साल अजय देवगन  की फिल्में भारी मात्रा में देखने को मिल सकती हैं। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी ताज़ा खबरे जानने के लिए हमारे साथ अपडेट रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here