Akshay Kumar Health Update | Akshay Kumar Hospitalised | अक्षय कुमार हुए कोरोना पोसिटिव.

Akshay Kumar Health Update: अक्षय कुमार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Akshay Kumar Health Update
The Hindu

Akshay Kumar Health Update– बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना पोसिटिव हो गए है, यह जानकारी उन्होंने खुद ही दी है. अक्षय ने बताया के वो होम क्वॉरंटीन है, और सभी नियमो का पालन कर रहे है. लेकिन बताया जा रहा है के उनकी तबियत खराब होने के कारण उनको हॉस्पिटल में दाखील करा दिया गया है.

अक्षय कुमार ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, आपकी दुवाओ का असर हो रहा है, में ठीक हु लेकिन मुझे एहतियात के तोर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गयी है. और में एडमिट हो गया हु, और जल्द ही वापस आऊंगा. आप लोग अपना ध्यान रखे. अब अक्षय कुमार के बाद गोविंदा और उनकी पत्नी भी कोरोना पोसिटिव पाए गए है. इससे पहले आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलिवुड सिलेब्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

Akshay Kumar Health Update
BBC

बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान वो कोरोना से संक्रमित हुए. उनके बाद इस फिल्म से जुड़े करीब 75 लोगों का टेस्ट हुआ जिसमें से 45 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग से पहले अक्षय कुमार ने मंदिर में जाकर पूजा भी की थी. बाद में अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here