ना सलमान, ना आमिर ना रणवीर, बल्कि अक्षय कुमार होंगे Dhoom 4 के मुख्य किरदार

एक्शन फिल्म धूम की सीरिज़ के बारे में तो आप सभी को अच्छे से ज्ञान होगा, जिसमे हमें पहले सीरिज़ में जॉन अब्राहम चोरी करते हुए दिखाई दिए । इसके अलावा दूसरे और तीसरे भाग में हमें ऋतिक रोशन और आमिर खान  हवा में बाइक उड़ाते हुए नज़र आयें । आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस बार एक बार फिर से  धूम मूवी का चौथा भाग बड़े ही जल्दी आपका मनोरंजन करने के लिए आ रहा है । इसके अलावा ट्विटर पर भी धूम 4 एक्सप्रेस  ट्रेन  (Dhoom 4 Express Train)
का बुखार काफी ज़ोर शोर से दिखाई दे रहा है । बता दे की यशराज धूम फिल्म के सीरिज़ को आगे बढ़ाते हुए धूम 4 लेकर आने वाले है जो की हिंदी फिल्म धूम का ही चौथा भाग है, जिसमे हमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, और सलमान खान के साथ कई अन्य कलाकार भी दिखाई देने वाले है यानि की धूम 4 इस साल की सुपर मल्टीस्टारर फिल्म रहने वाली है । ऐसा कहा जा रहा है की  इस एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री तो 100 % पक्की है,लेकिन बाकी सभी एक्टर्स के बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता है ।

Dhoom 4 Star Cast, Release Date & Updates

2013 में आयी धूम 3 को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया  था, इसके अलावा धूम 3 (Dhoom 3) में आमिर खान चोरी करते हुए नज़र आ रहे थे, इसके अलावा अभिषेक बच्चन हमेशा की तरह एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे थे । इसके अलावा धूम 3  ने बॉक्स ऑफ़िस से 280 करोड़ से ज्यादा कमाई कि थी, जो की एक बहुत ही बेहतरीन कलेक्शन होने के साथ साथ फिल्म के लिए एक अच्छी सफलता भी थी । आज  धूम फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 7 साल हो चुके है, जिसके बाद लोगो को धूम 4 (Dhoom 4) का इंतज़ार काफी बरसों से था, जो की अब शायद से ख़तम होता हुआ दिखाई दे रहा है । धूम 4 को लेकर ट्विटर पर काफी ज्यादा ख़बरे सुनाई में आ रही है, इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है, की इस बार आमिर खान की जगह अक्षय कुमार खलनायक का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे । इसके अलावा पहले भी अक्षय कुमार रजनीकांत की फिल्म 2.O में नेगेटिव रोल करते हुए नज़र आयें है जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था ।

धूम 4 में हो सकता है इनका दाख़िला, जानिए पूरी सच्चाई

धूम 4 को लेकर काफी सारी ख़बरे  सामने आ रही थी की आखिरकार इस पुलिस चोर की लड़ाई में कौन हीरो और कौन विलीन  देखने को मिले गा । ऐसा कहा जा रहा है की इस बार सलमान खान भी विलीन के रूप में दिखाई दे सकते है, यदि ऐसा हुआ तो दर्शकों को इस विलीन को देखने में काफी ज्यादा मज़ा आने वाला है । जॉन अब्राहम , आमिर खान  और ऋतिक रोशन के बाद इस बार सलमान खान विलीन बनकर बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते है, इस बात पर सलमान खान का यह कहना है की वह इस रोल के लिए कभी हाँ नहीं कहना चाहते है । इसके अलावा रणवीर सिंह इस बार अभिषेक बच्चन की जगह पुलिस का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते है । इसके अलावा इस बार उदय चोपड़ा फिल्म में नहीं देखने को मिलेंगे, अब देखना यह है की उनका किरदार कौन निभाते हुए नज़र आएँगे । मनोरंजन और धूम 4 अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here