Annabelle Comes Home 1st Day Box Office Collection: कबीर सिंह फिल्म के कारण पड़ सकता है प्रभाव

Image Source: Syfy

Annabelle Comes Home Box Office Collection: एनाबेले कम्स होम कॉंजुरिंग यूनिवर्स की यह 7वी फिल्म है और एनाबेले सीरीज़ का तीसरा पार्ट है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 26 जून का रिलीज़ कर दिया गया था। एक बात हैरान करने वाली है की फिल्म जानकारी को गोपनीय रखा गया है, ऐसा क्यों ?यह किसी को नहीं पता। लेकिन फिल्म ज्यादा जानकारी लोगो बताई नहीं गई है। लेकिन फिल्म को अभी तक ज्यादा तर कॉंजुरिंग सीरीज़ तक की बहतरीन फिल्म बता रह है।फिल्म को लोगो की और से अच्छी-खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। एनाबेले फिल्म को देखने वालो की संख्या बहुत अधिक है, लोग फिल्म को बहुत पसंद करते है।

आपको बता दे की कुछ लोगो का यह मानना है की फिल्म में दृश्य दिखाए गए है जो बिलकुल बे बुनियादी है।लेकिन इस सब के बावजूद फिल्म को बहुत बड़ी संख्या में पसंद किया जा रहा है। अच्छी बात यह है की हमे इस फिल्म से जुड़ी एक बात यह पता लग गई है। जो चीज हमने ट्रेलर में देखी थी, जिस वजह से एनाबेले की म्युसियम में रखी सभी चीजे ज़िंदा हो जाती है। उसके पीछे का कारण बहुत बचकाना दिखाया गया था। लेकिन इस बारे में अभी इतना स्पष्ट नहीं हुआ है। फिल्म के ट्रलेर को देख कर फिल्म का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है। निचे फ़िल्म का ट्रेलर दिया गया है, एक बार जरूर देखे।

Annabelle Comes Home Box Office Collection

फिल्म का निर्देशक गैरी डबर्मन द्वारा किया गया है, इन होने इस से पहले कोई फिल्म का निर्माण नहीं करा है यह उनकी पहली फिल्म है। आपको बता दे की फिल्म में मैकेंना ग्रेस, मैडिसन इसमैन, केटी सरिफ़, पैट्रिक विल्सन, वेरा फार्मिगा ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म को बनाने में कुल 27 मिलियन की लागत आई है। आपको बता दे की इस फिल्म का भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्टिन जयादा खास नहीं होने वाला। ऐसा हम इस लिए कह रहे है क्योकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने अपनी पकड़ बनाई हुई है। मनोरंजन और एनाबेले कम्स होम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here