Punjabi Movie 2019: Arjun Patiala 2nd Day Box Office Collection Review and Cast: सनी लीओनी का आइटम वीडियो सोंग

अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का कारोबार !

Arjun Patiala Second Day Box Office Collection, Arjun Patiala Review and Cast, Hit or Flop, Total Box Office Collection, Diljit Dosanjh movie, अर्जुन पटियाला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Source: NDTV Khabar

Arjun Patiala Box Office Collection: जैसा हम सब जानते है, अर्जुन पटियाला को भारतीये बॉक्स आफिस पर कल यानी 26th जुलाई 2019 को रिलीज़ कर दिया गया है। यह एक कॉमेडी और रोमेंटिक फ़िल्म है। इस फ़िल्म में आपको दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन लीड रोल में दिखाई देंगे। फ़िल्म में इन्होंने बखूब एक्टिंग का पर्दशन किया है। यह फ़िल्म दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है, साथ ही साथ लोग को इस फिल्म के गाने भी बहुत पसंद आ रहे है जो की फ़िल्म के कलेक्शन के लिए अच्छी खबर है। फिल्म के गाने इस समय यूट्यूब पर ड्रेंड पर चल रहे है। फिल्म के पोस्टर को सोशल मिडिया पर बहुत अधिक शेयर किया जा रहा है, साथ ही युवाओ को फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

Punjabi Movie 2019: Arjun Patiala Movie Review and Cast

अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ ने एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया है। जिसको देख कर लोग इस फ़िल्म की तरफ ज्यादा आकर्षित हुये है, दूसरी और कृति सैनन भी पीछे नही है उन्होंने भी एक पत्रकार का किरदार निभाया है, उन्हों के इस किरदार ने दर्शको का दिल जीत लिया है। दोनो एक्टर्स की एक्टिंग लोगो काफी खुश कर रही है और फ़िल्म के बीच मे आपको सनी लियॉन (Sunny Leone) का आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा। जिसे आप निचे देख सकते है।

Guru Randhawa:Crazy Habibi Vs Decent Munda |Arjun Patiala|Sunny Leone, Diljit ,Varun S| Sachin-Jigar

Arjun Patiala 2 Day Box Office Collection

अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फ़िल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 1.8 करोड़ की कमाई की थी। चलिए अब हम आपको फ़िल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बारे मे बताते है, अर्जुन पटियाला फ़िल्म ने अपने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस से कुल 2 करोड़ का कारोबार किया है। अर्जुन पटियाला फिल्म का दो दिन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.8 करोड़ का हो चुका है, और हम आपको बता दे की इस फ़िल्म को बनाने मे 22 करोड़ की लागत आई है। बता दें कि फ़िल्म जल्द ही 22 करोड़ के बज़ट से अधिक का कलेक्शन पूरा कर लेगी। मनोरंजन और अर्जुन पटियाला( Arjun patiyala) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here