Arjun Patiala 9th Day Box office collection Reviews & Cast: फिल्म की कॉमेडी ने किया कमाल

Arjun Patiala 9 Day Box office collection, Arjun Patiala Review and Cast, Arjun Patiala collection, Diljit, Kriti, Varun, अर्जुन पटिआला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Source: Hauterfly

Arjun Patiala Box Office Collection: रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित अर्जुन पटियाला फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को रिलीज कर दिया गया था। यह फ्लिम 2019  की एक धमाकेदार मूवी है| लोग इस फिल्म का आनंद ले रहे हैं। दिलजीत दोसांझ और कृति सनोन ने इस फिल्म में मुख्य किरदार भूमिका निभाई है। फिल्म में, कृति सेनन ने एक न्यूज़  रिपोर्टर की भूमिका निभाई हुई नज़र आ रही है, वही दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाए है। यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ हुई थी। इसे दिनेश विजान और भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। अर्जुन पटिआला फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सनोन की रोमांटिक कॉमेडी देखने को मिलेगी। अगर हम कॉमेडी की बात करें तो वरुण शर्मा ने इस फिल्म में काफी अच्छी कॉमेडी करी है, जिसे दर्शक बड़ी संख्या में देखने पहुंच रहे है, फिल्म देखने के बाद दर्शक भेहद खुश दिखाई दिए। अगर हम फिल्म के गाने के बारे में बात करते हैं, तो गुरु रंधावा, निकिता गांधी, बेनी दयाल, और दिलजीत दोसांझ ने कमाल का म्यूजिक दिया है।

Arjun Patiala Movies Review and Cast

अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण शर्मा ने काम किया है, अर्जुन पटियाला फ़िल्म में लोगों ने वरुण शर्मा की एक्टिंग को बहुत अच्छा बताया है और वरुण शर्मा लोगो का मनोरंजन करने में सफल रहे है। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन भी अर्जुन पटियाला फिल्म में खूब धमाल मचाती नज़र आ रही है। दूसरी और दिलजीत दोसांझ ने अपनी एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत लिया है। अर्जुन पटियाला का ऑफिसियल ट्रेलर 20 जून, 2019 को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 25 मिलियन बार देखा जा चुका है। आप निचे इस फ्लिम का ट्रेलर देख सकते हैं।

Official Trailer: Arjun Patiala | Diljit, Kriti, Varun | Dinesh V | Rohit J | Bhushan K | 26 July

Arjun Patiala 9th Day Box office collection

अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फ्लिम को बनाने में लगभग 22 करोड़ की लागत आई है। अर्जुन पटिआला फिल्म की पूरी लम्बाई 134 मिनट की है। अर्जुन पटियाला मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो, फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 1.8 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने अपने दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस पर 2 का कारोबार किया था। तीसरे दिन फिल्म ने 2.2 करोड़ का कारोबार किया, चौथे दिन फिल्म ने 1.6 करोड़ का कारोबार किया, पांचवे दिन फिल्म ने 1.9 करोड़ का कारोबार किया। छठे दिन फिल्म ने 1.2 करोड़ का कारोबार किया। सातवे और आठवे दिन फिल्म ने 80 लाख का कारोबार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन पटिआला फिल्म आज भारतीयबॉक्स ऑफिस पर1करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। मनोरंजन और अर्जुन पटिआला (Arjun Patiala) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी के लिये हमारे साथजुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here