Ashok Dinda | बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व किरकेटर अशोक डिंडा पर हुआ हमला.

Ashok Dinda: अशोक डिंडा की गाड़ी पर पथराव, पीठ में लगी चोट.

Ashok Dinda
Times Now

Ashok Dinda– टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ अशोक डिंडा पर कुछ अज्ञात लोगो ने हमला किया है. पूर्वी मिदनापुर के मोयना में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया गया है. खबरों के मुताबिक़ अशोक डिंडा को चोटे भी आई है. उनकी कार को भी तोडा गया है. इससे एक दी पहले ही नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर भी हमले का प्रयास किया गया था. टीएमसी का झंडा थामे लोगों ने उनके काफिले को घेर लिया था. डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी साझा किया है.

डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि टीएमसी के लोगों ने आज शाम चार बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया. तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अखिल गिरि ने कहा, के बीजेपी के पुराने लोग डिंडा को पार्टी से उम्मीदवार के तोर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे है. इसलिए उन्होंने डिंडा पर हमला किया है. तृणमूल कांग्रेश का इस घटना से कोई लेना देना नहीं है. इसी के साथ अशोक डिंडा ने कहा, हमने अपने कार्यक्रम समाप्त कर दिए थे और लोट रहे थे. यह हमारे साथ मोयना बाजार में हुआ. उन्होंने मेरी कार पर हमला किया.

आपने भी हालत देखि होगी. फिर एक ईटा फेक के मारी जो की मेरे कंधे पर जा कर लगी. मेने किसी तरह दोढ़कर खुद को बचाया. हम मनुष्य है, हम उनके स्तर से नीचे नहीं जा सकते. मेने किसी तरह से अपने सर पर चोट लगने से बचाया. बता दे के अशोक डिंडा पूर्व किरकेटर और पश्चिम बंगाल के पूरब मेदिनीपुर में मोयना विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने जा रहा है.

Ashok Dinda
Telegraph India

27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा. एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, छह अप्रैल को तीसरे चरण का, 10 अप्रैल को चौथे चरण का मतदान, 17 अप्रैल को पांचवे  चरण का मतदान, 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान, 26 अप्रैल को सातवें चरण का मतदान और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान और दो मई को परिणाम आएंगे. पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण में 30 विधानसभा सीटों पर गुरुवार को वोटिंग होने जा रही है. इसमें 171 प्रत्याशियों की किस्मत दांव है, जिनमें 19 महिलाएं शामिल हैं. बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं.

भारतीय जनता पार्टी और राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस दूसरे चरण की सभी 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. जबकि कांग्रेस, लेफ्ट और उनके घटक दल इंडियन सेक्युरल फ्रंड यहां पर संयुक्त मोर्चा के बैनर तले चुनाव लड़ रही हैं. सीपीएम ने 15 के 15 प्रत्यासी दूसरे चरण में सियासी मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस के-9, सीपीआई के 2, और एआईएफबी और आरएसपी के 1-1 उम्मीदवार हैं. जबकि 32 निर्दलियों के साथ अन्य 44 उम्मीदवार भी मैदान में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here