Avane Srimannarayana Hindi Dubbed Download By Tamilrockers: फिल्मीवैप वेबसाइट पर लीक हुई फिल्म

Adventures of Srimannarayana (ASN) Movie Free Download By Tamilrockers, Adventures of Srimannarayana Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p.

Avane Srimannarayana (ASN) Movie Free Download By Tamilrockers, filmywap, 9xmovies, downloadhub, extramovies, worldfree4u, wapking, bestwap, dailymotion, filmypur

Avane Srimannarayana (ASN) Movie Free Download By Tamilrockers: अवने श्रीमन्नारायण (Avane Srimannarayana) फिल्म एक कन्नड़ भाषा की फिल्म है, जिसमे आपको कॉमेडी के साथ-साथ एडवेंचर भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म को सचिन रवि (Sachin Ravi) ने डायरेक्ट किया है। वही फिल्म को एच. के. प्रकाश (H. K. Prakash) ने प्रोडूस किया है। लेकिन आज हम आपको तमिलरॉकर्स वेब साइट के बारे में बताने वाले है। हाल ही में रिलीज़ फिल्म अवने श्रीमन्नारायण (Avane Srimannarayana) को तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है।

तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने अपनी काली करतूतों के कारनामे एक बार फिर शुरू कर दिए हैं। फिल्म के लिए की जानकारी देने से पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि रक्षित शेट्टी सांवी श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे। इसके अलावा फिल्म में आपको कई और किरदार भी देखने को मिलेंगे जिस की लिस्ट नीचे दिए हैं। यह फिल्म एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के ऊपर आधारित है जो 1980 के दशक में एक लापता खजाने को ढूंढने के लिए एक टीम को ले जाता है।

अन्य पानी सी वेबसाइट की तरह तमिल रॉकर्स और फिल्मीवैप (filmywap) ने कोर्ट के ऑर्डर के बावजूद अपनी वेबसाइट पर फिल्म को लिख कर दिया है यह सब तब हुआ जब कोर्ट के सख्त आदेश जारी किए जा चुके हैं । कोर्ट के सख्त आदेश के बावजूद तमिल रॉकर्स और फिल्मीवैप अपनी काली करतूतों पर रोकथाम नहीं लगाई है। आपकी जानकारी के लिए बतान की मद्रास हाई कोर्ट ने तमिल होकर वेबसाइट पर बहुत  बैन (प्रतिबंद) बार लगाया है। लेकिन हर बार यह वेबसाइट अलग-अलग डोमेन नेम से नई-नई फिल्में को अपनी साइट पर लिख कर देती है। अब यह देखना बाकी है कि फिल्म लीक होने का सिलसिला कहां थमता है।

अवने श्रीमन्नारायण (Avane Srimannarayana) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया था लेकिन फिल्म की रिलीज होने की 1 दिन बाद ही फिल्म को ऑनलाइन लिख कर दिया गया । ज्योति काफी आश्चर्यजनक बात है ।

अवने श्रीमन्नारायण (Avane Srimannarayana) का पहला पोस्टर 28 नवंबर को रिलीज किया गया था । फिल्म की पोस्टर रिलीज होने के बाद यह स्पष्ट हो गया था की फिल्म की थीम क्या होने वाली है, इसी के कुछ दिनों बाद फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट अन्नोउंस कर दी गई थी। वही बता दे की फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4 नवंबर को रिलीज़ किया गया था, और अब तक फिल्म के ट्रेलर को लगभग 9 मिलियन बार देखा जा चूका है।

Adventures of Srimannarayana – Official Hindi Trailer | Rakshit Shetty | Pushkar Films | Shanvi

अवने श्रीमन्नारायण (Avane Srimannarayana) फिल्म के म्यूजिक को चरण राज, और B. Ajaneesh Loknath ने कंपोज़ किया है। इसके अलावा भारत में इस फिल्म को 1500 के स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वही ओवरसीज में लगभग 100 से स्क्रीन मिली हैं, पब्लिक रिव्यु की बात करि जाए तो 4 की अच्छी रेटिंग के साथ, अच्छे रिव्यु मिले है।

तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे भी लीक होने लगी है। यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Panipat , Commando 3, Pagalpanti और Marjaavaan आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here