Bala Movie World  Television Premiere: आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज

आज हम आपको आयुष्मान खुराना की हिंदी फिल्म बाला के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं।
आपको बता दें कि यह फिल्म 7 नवंबर 2019 को रिलीज हुई थी और आयुष्मान खुराना को इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में देखा गया था। इस फिल्म की कहानी एक आम आदमी की समस्या पर आधारित थी और फिल्म को निर्देशन किया था अमर कौशिक ने ।
अगर आप भी इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो नही देख पाए  हैं तो स्टार गोल्ड चैनल आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। अब आप अपने परिवार के साथ घर बैठे अपनी पसंदीदा हिंदी फिल्म बाला देख सकते हैं।

Bala Movie World  Television Premiere

Movie name:- Bala
Time:- 12:00 PM
Channel:- Star Gold
Date:- 16 February
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ( Ayushman Khurana) बालमुकुंद की भूमिका निभा रहे हैं जो  की एक आम आदमी है और अपने गंजेपन की समस्या से काफी ज्यादा परेशान दिखाई दे रहे है। आयुष्मान खुराना के साथ अन्य सितारे भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जैसे  की भूमि पेडणेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला।
Release date.           7 November 2019
Running time          133 minutes
Country                   India
Language.              Hindi
Budget                  ₹25 crore
Box office est.        ₹171 crore
आपको बता दें कि इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर 10 अक्टूबर 2019 को जारी किया गया था। आयुष्मान खुराना के इस नए  करैक्टर को देखने के बाद लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित  दिखाई दिए  और फ्लिम ने बॉक्स ऑफिस  (Box Office) पर भी एक अच्छी सफलता हासिल करि । इसके अलावा आयुष्मान खुराना, बाला की पूरी टीम के साथ कई कार्यक्रमों और कापिल शर्मा शो जैसे टीवी रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए भी नज़र आये।  अगर आप भी इस फिल्म को फिर से देखना चाहते हैं तो अपने पूरे परिवार के साथ 16 फरवरी को  हिंदी फ्लिम बाला को देखने के लिए तैयार रहें और अपने रविवार को और खूबसूरत बनाएं। बाला मूवी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here