Beyhadh 2 Written Update 11 Dec 2019, Today Episode: आज रात देखने को मिलेगा यह सब

Beyhadh 2 Written Update December 11, Beyhadh 2, Beyhadh 2 written update, Beyhadh promo, Jennifer Winget, Ashish Chaudhary, Shivin Narang, Beyhadh 2 Written update 11/12/2019.

Beyhadh 2 Written Update December 11, Beyhadh 2, Beyhadh 2 written update, Beyhadh promo, Jennifer Winget, Ashish Chaudhary, Shivin Narang, Beyhadh 2 Written update 11/12/2019

Beyhadh 2 Written Update December 11: जेनिफर विंगेट एक बार एक बार फिर से बेहद 2 में माया जय सिंह का किरदार निभा रही है। बेहद सीरियल के पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी लोग जेनिफर की वजह से काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर जेनिफर (Jennifer) के प्रतिदिन की कमाई की बात करी जाए, तो उन्हें 1 एपिसोड के 1.80 से लेकर 1.85 लाख रुपया प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहा है। जेनिफर का यह कहना है कि उन्हें छोटे पर्दे पर काम करने के लिए काफी ज्यादा आफर आते रहते हैं।

बेहद 2 से जुड़ी कुछ खास जानकारियां

सीरियल की कहानी माया नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती रहती है, जिसे मृत्यंजय राय नाम का लड़का प्यार में धोखा दे देता है। इसका बदला लेने के लिए माया मृत्यंजय (Mritynjay) के दोनों लड़कों को अपनी जाल में फंसा लेती है। माया ने यह भी कहा कि उन्हें अपने जीवन में इस तरह के किरदार काफी ज्यादा पसंद आते हैं, खासतौर ऐसे किरदार जिसमे प्यार मोहब्बत की अनोखी जंग देखने को मिल रही हो। अब देखना यह है कि यह जंग और कितने आगे तक जाती है, तब तक के लिए हमारे साथ बने रहिए और रोज के रिटन अपडेट जानते रहिए।

Beyhadh 2 Written update 11/12/2019

Beyhadh 2 Written update: सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू हुए नए ड्रामा सीरियल बेहद 2 हम आज रात देखेंगे की रुद्रा एक फाइटर से लड़ाई कर रहा होता है और माया से पूछता है कि तुम्हें खून पसंद है। माया कहती है क्या फर्क पड़ता है की खून सामने वाले का बहे या फिर हमारा क्या फर्क पड़ता है। इसके अलावा हम यह भी देखेंगे की रुद्रा (Rudraa) सजा को संभालता है और कहता है कि वह लड़ाई करने से ज्यादा मरने पर विश्वास रखता हैं। आज रात हमें बेहद 2 में फाइट क्लब देखने को मिलेगा जो कि काफी रोचक रहने वाला है। मनोरंजन और बेहद 2 रिटेन अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here