भारत फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

Image Source: The Week

सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत फिल्म बड़े पर्दे पर प्रदर्शन करने के लिए त्यार है। फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले दिन में नाटक शुरुआत की है। लेकिन एक सत्य है कि लोग फिल्म का और सलमान खान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज उनका इंतजार समाप्त हो गया अनुमान लगाया जा रहा है। कि ईद के कारण फिल्म की पहले दिन की कमाई अच्छी खासी हो सकती है। ईद के कारण भारत फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें कि भारत 2014 में रिलीज हुई साउथ की कोरियन मूवी और टू माय फादर पर आधारित है।

जानकारी के मुताबिक भारत फिल्म की टिकटें काफी हद तक बिक चुकी है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की अपने पहले दिन में अच्छी कमाई करेगी फिल्म। प्री बुकिंग पिछले शुक्रवार से शुरू कर दी गई थी। एक कयास यह भी लगाया जा रहा है कि वर्ल्ड कप मैच के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। क्योंकि भारत में क्रिकेट की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टार ड्रामा फिल्म भारत के नवीनतम नाटकीय ट्रेलर को जरूर देखें।

फिल्म रिलीज होने के पहले कुछ ऐसी खबरें भी सामने आई थी, कि भारत फिल्में पहले कैटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को चुना गया था। लेकिन उन्होंने आगे जाकर फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। भारत कि शूटिंग अबू धाबी, स्पेन, माल्टा, पंजाब और दिल्ली में की गई है। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और यह लाइव प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स और टी सीरीज के प्रोडक्शन बैनर तले अतुल अग्रिहोत्री, गुलशन कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ ने काम किया है। ओवरऑल फिल्म बेहद अच्छी होने वाली है। इसलिए अपने टिकट बुक करें और फिल्म का अपने परिवार वालों के साथ लुफ्त उठाएं। अधिक जानकारी और भारत फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here