Bigg Boss 13: (BB13) Written Update 01.10.2019, Highlights: आज रात बिग बॉस के घर में क्या होने वाला है ?

Bigg Boss 13 (BB13) Written Update 01 October 2019, Highlights, Bigg Boss Season 13 Last Episode, Bigg Boss 2019, Bigg boss day 1, Ameesha Patel, बिग बॉस सीज़न 13

Bigg Boss Session 13: Written Update 01 October 2019: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमें हर रोज कोई ना कोई नए हंगामे देखने को मिलते हैं। इस हंगामे का आनंद पूरे देश की जनता उठाती है। वहीं सुबह सुबह नींद से उठकर नृत्य करने का अंदाज़ भी काफी अनोखा है। आपको बता दे की न्यूज़ रिकॉर्डर पर आपको रोज़ाना बिग बॉस घर के अपडेट पढ़ने को मिलेंगे। आप हमारी साइट को बुक मार्क कर सकते है।

Bigg Boss Season 13 Last Episode

बिग बॉस के घर का पहला दिन काफी जोरदार रहा। शो के पहले दिन हमें बिग बॉस के घर में गॉर्जियस गर्ल अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जी दिखाई दी। यह केवल टास्क देने के मतलब से ही घर में आयी थी । अमीषा पटेल ने बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जिसका विषय था घर का राशन। इस खेल में सभी लोगो ने खूब मज़े किये ।लेकिन वादे के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट को बाद में सही मात्रा में राशन दे दिया गया जिसको देख सभी कंटेस्टेंट को सन्तुष्टि मिली। वही पारस और असीम के बीच एक गाने को लेकर जोर दार जंग देखने को मिली।

इस जंग में फिर शहनाज़ (Shahnaz) भी शामिल हो जाती है और असीम से कहती है की फिर कोई जम्मू के साथ पंजाब का नाम नहीं लेगा। अमीषा पटेल फिर से घर में आयी और लड़कियों को एक टास्क दिया की उन्हें लड़को की बॉडी पर बैड इम्प्रेशन लिखना है। इसके बाद रैंप वॉक से लेकर स्विमिंग पूल में उतर कर सिद्धार्थ और अबु मिलक ने अमिषा के लिये गाना गाया और शायरी भी बोली। शो के ख़तम होने पर अमीषा पटेल घर छोड़ के चली जाती है।

Bigg Boss 13: Written Update 01 October 2019

Bigg Boss 13: आज रात बिग बॉस के घर में एक और नया टास्क “मालकिन चाहती हैं” देखने को मिलेगा जिसके तहत सभी कंटेस्टेंट के बीच में दोस्ती और प्यार बढ़ते हुए नज़र आएगा। इसके अलावा हम यह भी देखेंगे की सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खाने को लेकर ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलेंगी। इस दृश्य को देख बिग बॉस भी काफी नाराज़ हो जाते हैं। मनोरंजन और बिग बॉस सीज़न 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here