Bigg Boss 13: Day 9 Written Updates 09 Oct 2019, Last Episode (Videos) घर से बाहर हुईं दो लड़कियां

Bigg Boss 13: इस हफ्ते बाहर हो सकती है टीवी की ये बहू, घर में ढूंढने आई थीं लाइफ पार्टनर।

BB 13 Day 9 Written updates, BB 13 Written updates, Bigg Boss 13, Bigg boss 13 days 9, Bigg boss 13 days 9 Written Update, Bigg boss 13 episodes 9, Bigg boss 13 October 8, Bigg boss 13 written updates today, Devoleena Bhattacharjee.
Image source: Amarujala

Bigg Boss 13: Day 9 Written Updates 09 October 2019: बिग बॉस सीजन 13 के नए हफ्ते के ही शुरुआत में हमने देखा की, कोएना मित्रा दलजीत से कहती है कि मुझे घर में सभी लोग नकली लगते हैं। इसके अलावा वह असीम (Aseem) से कहती है कि आप एहसान फरामोश है। शहनाज ने कहा कि वह शेफाली और सिद्धार्थ डे के बीच में बढ़ती दोस्ती को देखना चाहती है। सेफाली कहती है की ऐसा कुछ नहीं हो सकता, वहीं सिद्धार्थ डे कहते हैं कि लाइफ अभी काफी लंबी है। इसके अलावा कोएना रश्मि देसाई से कहती है कृपया करके आप मुझे दीदी कहकर बुलाना बंद करें, और मुझे मेरे नाम से ही कहकर बुलाया करें। कोएना इस बात को लेकर आपत्ति जताती है कि रश्मि ,देवोलिना और पारस (paaras) ने सेफ होने पर ख़ुशी मनाई। इस बात पर रश्मि कहती है कि यहां सेलिब्रेशन नहीं था, आपको कोई गलतफहमी हो रही है।

कल रात सभी कंटेस्टेंट को बेड पार्टनर चुनने की मिली आज़ादी

बिग बॉस ने दी सभी कंटेस्टेंट को बेड पार्टनर चुनने की आज़ादी। सबसे पहले रश्मि और देवोलिना घर के अंदर जाते हैं और अपने पसंद से बेड सेलेक्ट करते हैं, इसके अलावा माहिरा और आसिम बेड  शेयर करने की बात पर अड़े रहते हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्हें किसी भी पार्टनर की जरूरत नहीं है।

रोटी और आटे को लेकर बिगड़ा माहौल

Bigg Boss 13 Last Night Episode: लड़ाई झगड़ों के बीच हमने यह भी देखा कि, सभी घर वालों को सवेरे सवेरे गार्डन एरिया में एक दरवाजे दिखाई देता है। जिसको देख सभी आश्चर्यचकित रह जाते है। इसके अलावा सिद्धार्थ, असीम और बाकी सभी लोग रोटी को लेकर लड़ते हुए दिखाई देते हैं। देवोलीना कहती है कि आटा कम होने के कारण हर समय रोटी नहीं बन सकती। इसका सिद्धार्थ कहते हैं कि रोटी चावल और सब्जी तो हर एक आम आदमी के घर में बनता ही रहता है।

Bigg Boss 13 Written Updates (Day 9) 09 October 2019

Bigg Boss 13 Written Updates 09 Oct 2019: आज रात है बिग बॉस 13 के घर में ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। इस लड़ाई में आरती सिंह और कोएना मित्रा आपस में लड़ते हुए दिखाई देंगे, इसके अलावा हमें सिद्धार्थ डे की भी एक झलक देखने को मिलेगी। इस बार हमें बिग बॉस में पहले से भी ज्यादा है टेडी फाइट और टेड़ा टास्क देखने को मिलेगा। सभी कंटेस्टेंट के ताले इसी घर में खुलने वाले हैं। इन सबके अलावा असीम रियाज और रश्मि देसाई के बीच मे टेड़ा टास्क भी देखने को मिलेगा। मनोरंजन और बिग बॉस सीज़न 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here