Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 17-12-2019: देश की जनता ने पसंद किया बिग बॉस सीजन 13 को

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 17 December 2019, Voot.com, Colors tv, Bigg Boss Written Update, शेफाली (Shefali), पारस (Paras), बिग बॉस के घर में काफी सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे.

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 17 December 2019, Voot.com, Colors tv, Bigg Boss Written Update, शेफाली (Shefali), पारस (Paras), बिग बॉस के घर में काफी सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update: बिग बॉस का यह एपिसोड काफी ज्यादा रोचक बंदा जा रहा है, जिसकी वजह यह है कि घर के कुछ कंटेस्टेंट जैसे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) घर के सदस्यों के बीच में ना रहते हुए भी उनकी सारी बातें सुनते रहते थे। सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ समय के लिए कन्फेशन रूम में रखा गया था जहां से वह एक बड़े टीवी पर घर का सारा नजारा देखते रहते थे। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर मे फिर से एंट्री ली तो घर के सभी कंटेस्टेंट काफी ज्यादा चौक गए।

देश की जनता ने पसंद किया बिग बॉस सीजन 13 को

देश की जनता ने बोला कि इस बार उन्हें बिग बॉस के घर में काफी सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसको देखने कि जल्दी देश के हर एक निवासी को रहती है। इसके अलावा लोगो ने यह भी कहा कि घर के सबसे ज्यादा स्ट्रांग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला घर में वपाद एंट्री ले चुके हैं, अब देखना यह है कि आगे चल कर और कौन-कौन से षड्यंत्र देखने को मिलते हैं।

Bigg Boss Written Update 17/12/2019

Bigg Boss Written Update: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर में वापसी होने के बाद घर का माहौल काफी ज्यादा बदला बदला सा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा घर में काफी सारे नए खेल भी खेले जाएंगे, जिसे दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अरहान और रश्मि के बीच में फूट डालने के लिए शेफाली (Shefali) को मोहरा बनाएंगे। इन सबके अलावा घर में एक और नया ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसको शहनाज अंजाम देने वाली है। शहनाज के सामने पारस का असली चेहरा आ चुका है, जिसमें यहां पता चला की पारस सिर्फ माहिरा का समर्थन कर रहे हैं। पारस (Paras) आज रात यह भी कहते हुए नजर आएंगे की वह केवल माहिरा से प्यार करते हैं और उन्हें शेफाली से कोई भी लेना देना नहीं है। यह सब सुनकर शहनाज को ठीक है भारी झटका लगता है। आप शहनाज को यह चुनना है कि पारस और सिद्धार्थ में से सबसे सच्चा कौन है जो कि उनकी वाकई में चिंता करता है। इस लड़ाई झगड़े के बीच में बिग बॉस सभी घर वालों को एक कैप्टंसी का टास्क देने वाले हैं, जिसमें घरवालों के बीच में टॉम और जेरी की 2 टीम बनाई जाएगी। इस टास्क में टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) की टीम को एक दूसरे से भिड़ना पड़ेगा, बता दें कि ऐसे टास्क में शहनाज और आरती अपना बेस्ट प्रदर्शन देते हुए नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here