Bigg Boss 13 Winner : बिग्ग बॉस १३ का ग्रैंड फिनाले और विनर की घोषणा

बिग्ग बॉस १३ का ग्रैंड फिनाले और विनर की घोषणा | सिद्धार्थ शुक्ल, असीम, रश्मि, शहनाज़, आरती, पारस | बिग्ग बॉस १३ विनर | बिग्ग बॉस १३ ग्रैंड फिनाले |

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले बहुत जल्द होने वाला है। इस बार ग्रैंड फिनाले के लिए बिग बॉस के घर में कुल 7 प्रतियोगी बचे हैं। उपस्थित प्रतियोगियों की एक लिस्ट नीचे दी गई हैं:-
1.आसिम रियाज
 2.सिद्धार्थ शुक्ला
3.रश्मि देसाई
4.पारस छाबड़ा
5.माहिरा शर्मा
6.शहनाज़ गिल
7.आरती सिंह
इस बार रियलिटी बिग बॉस (Bigg Boss) के सभी प्रशंसक यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि  बिग बॉस सीजन 13 का विजेता कौन होगा। बिग बॉस सीज़न 13 को सितंबर 2019 में शुरू किया गया था और अब इस सीज़न के 5 महीने पूरे होने वाले हैं।

Bigg Boss season 13 grand finale and prize money information

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 ( Bigg Boss season 13 winner) का ग्रैंड फिनाले कल यानी 15 फरवरी को होगा। बिग बॉस के सभी प्रशंसक जानना चाहते हैं कि 6 प्रतियोगियों में से बिग बॉस सीजन 13 का विजेता कौन होगा। इस बार बिग बॉस सीजन 13 (bigg boss season 13)  को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब ग्रैंड फिनाले की तारीख आने वाली है और हर कोई जानना चाहता है कि बिग बॉस 13 के पहले विजेता को कितनी राशि का पुरस्कार दिया जाएगा। हर बार प्रथम विजेता को 50 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाता है। लेकिन विकिपीडिया के अनुसार इस बार जीतने वाला पुरस्कार 1 करोड़ (1 crores) रुपये का होगा। इसका मतलब है कि इस बार की राशि अन्य सभी सीजन की तुलना में दोगुनी होगी।

Who will be the winner of Bigg Boss season 13?

इन दो सवालों के साथ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि इस बार सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का अगला विजेता कौन होगा। अब देखना यह है कि आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह में से कौन बाजी मार लेता है।
क्योंकि बिग बॉस के इस सीजन में बहुत सारे षड्यंत्र दृश्य देखने को मिले हैं। इसीलिए इस सीजन को अन्य सीजन के मुकाबले ज्यादा पसंद किया गया है। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here