BIGG BOSS 13 Written Update 06 Jan 2020 Full Episode: क्या शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती अब ख़त्म होने वाली है ?

Bigg Boss Written Update 06 January 2020 Is it right for Madhurima to hit Vishal on national TV and call Chhotu? Madhurima gave Vishal the slippers and said "Chhotu Chai Lekar Aaye" Is Shahnaz and Siddhart's friendship going to end now?

Bigg Boss Written Update 06 January 2020 Is it right for Madhurima to hit Vishal on national TV and call Chhotu? Madhurima gave Vishal the slippers and said

Overview 

  • Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 06 January 2020
  • मधुरिमा का विशाल को नेशनल टीवी पर चपल मारना और छोटू बुलाना सही है ?
  • मधुरिमा ने विशाल को मारी चप्पल और बोला “छोटू चाय लेकर आ”
  • क्या शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती अब ख़त्म होने वाली है ?

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 06 January 2020 : आपका स्वागत करते है नई रिकॉर्डर वेबसाइट पर ! बिग बॉस के घर में सोमवार को क्या कुछ होने वाला है ? आज हम आपको बताने वाले है। वैसे हम आपको बात दे की बिग बॉस के घर में आज एल्मिनेट होगी सेफली बग्गा। जैसा की हमने आपको पीछे अपडेट में बता दिया था। आज रात बिग बॉस के घर में श्नज़ का गुस्सा सिद्धार्त पर फूटेगा, दरशल सिद्धार्त शहनाज़ के सामने मायरा को कहते है की मायरा तुम इस घर की सबसे अच्छी लड़की हो। जिसके बाद शहनाज़ को बहुत बुरा लगता है। सहनाज को इतना बुरा लग जाता है की वह सिद्धार्त को थप्पड़ मार देती है। बेड पर सोते समय अपने आस-पास रखे सामान को तोड़ देती है। इसके साथ-साथ वह सिद्धार्त से बहुत ज्यादा लड़ाई करने वाली है, आज रात के एपिसोड में। शहनाज़ बहुत अधिक रोती है, जिसे यह स्पस्ट होता है की वह सच में बहुत अधिक भावुक है।

क्या शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती अब ख़त्म होने वाली है ?

अब सवाल यह खड़ा होता है की क्या शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती अब ख़त्म होने वाली है ? कल आपको बताएंगे की क्या कुछ होने वाला है इन दोनों की दोस्ती के बिच ? आपको क्या लगता है की शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती अब ख़त्म होने वाली है ? निचे कमेंट करके बताए !

मधुरिमा ने विशाल को मारी चप्पल और बोला “छोटू चाय लेकर आ”

वही बिग बॉस के घर का दूसरा कपल मधुरिमा और विशाल, बता दे की रविवार को भी विशाल ने मधुरिमा का साथ दिया, हर जगह वह मधुरिमा को सपोर्ट करते हुए नज़र आते है। लेकिन मधुरिमा हर बार विशाल को दुखी करती है।आज रात देखने को मिलेगा की मधुरिमा विशाल को बोलती है “छोटू चाय लेकर आ” जाहिर है की इसे सुनकर किसी को भी गुस्सा आजायेगा। जिसके बाद विशाल इस चीज को बरदास नहीं कर पाते, और मधुरिमा को बोलने लगते है की तुम ऐसा क्यों बोल रही हो। जिसके बाद मधुरिमा अपनी चपल निकाल लेती है, और विशाल को मार भी देती है। इसके बाद विशाल को बिग बॉस का सहारा लेना पड़ेगा। और विशाल कहते है की अब इस घर में या तो मैं रहुगा या मधुरिमा। मैं इस घर में नहीं रह सकता, इस घर में हिंसा हो रही है और मैं इन सब चीजों को बरदास नहीं कर सकता। अब यह देखना होगा की दोनों में से कौन आज रात घर से बहार जाने वाला है ? आपको क्या लगता है ? निचे कमेंट करके बताए।

मधुरिमा का विशाल को नेशनल टीवी पर चपल मारना और छोटू बुलाना सही है ?

जैसा की आपको मालूम है हर बार की तरह आज भी नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी। घर से बेघर होने के लिए कन्टेस्टनट नॉमिनेट होंगे। आपको क्या लगता है कौन-कौन नॉमिनेट होगा आज रात बिग बॉस के घर में ? साथ आपको बताना है की मधुरिमा का विशाल को नेशनल टीवी पर चपल मारना और छोटू बुलाना सही है ? कमेंट सेक्शन में लिख कर हमे जरूर बातये। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here