Bigg Boss 13 Written Update 08.11.2019, 10:30 PM: सिड ने सभी 12 कंटेस्टेंट पर निकाला अपना गुस्सा

Bigg Boss Season 13 Written Update 08 November 2019, Bigg Boss 13 Today Episod 10:30 PM, Bigg Boss 13 Latest Update, बिग बॉस आज रात, #BB13, बिग बॉस रिटेन अपडेट
Image Source: Hindustan Times

Bigg Boss Season 13 Written Update 08 November 2019: आज कल बिग बॉस के घर में घमासान युद्ध चल रहा है जिसमे बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में जोरदार लड़ाई हो जाती है जिसमें माहिरा शर्मा उन्हें 40 साल का बुढ़ा बोल देती है। इसके अलावा माहिरा यह भी कहती है कि मेरी माता जी आपसे मुश्किल से 2 या 3 साल छोटी होगी। माहिरा शर्मा के ऐसे कहने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौरी खान काफी ज्यादा भड़की हुई नजर आ रही है, इसके अलावा गौरी खान (Gauri Khan) ने एक्टिवेट के दौरान यह भी कहा कि आपको किसी की उम्र के बारे में इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। इसके अलावा शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) द्वारा कही गई बातों पर भी गौरी खान अपनी नाराजगी बताते हुए नजर आ रही है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 8/11/2019

आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की तहसीन सना (Sana) से एक रिपोर्टर की तरह पूछती है की रश्मि और देवोलीना शो छोड़कर कब जा रहे हैं। सना कहती है कि मेरी टीम बहुत ही खुश है लेकिन यह लोगों मेरे दोस्त नहीं है। इसपे पारस जोर से हस्ते है, इसके अलावा सना तहसीन से कहती है कि विवेक को उनके साथ काफी ज्यादा परेशानी है। विकास कहता है कि सिद्धार्थ सना को अपनी बहन की तरह मानता है, इसके अलावा सिद्धार्थ काफी ज्यादा दुखी दिखाई देते है।

सिड ने सभी 12 कंटेस्टेंट पर निकाला अपना गुस्सा

इन विवादों से हटकर सिद्धार्थ (Siddharth) कहते हैं कि किचन में एक आदमी सब्जी काटेगा और दूसरा खाना बनाएगा। रश्मि कहती है कि मैं इनमें से कुछ नहीं करने वाली हूं, सिद्धार्थ रश्मि से कैसे हैं कि आप घर चले जाइए। इसपर रश्मि कहती है कि मैं आपके साथ लड़ाई झगड़ा नहीं करना चाहती हूं और अपने शब्दों को गंदा नहीं करना चाहती। इस पर सिड कहते है कि मैं रश्मि के साथ-साथ बाकी सभी 12 कंटेंस्टेंट (12 contestants) की कोई चिंता नहीं करता, आज रात सिड काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई देने वाले हैं जोकि देखने में काफी ज्यादा रोचक लगने वाला है। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 रिटेन अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here