BIGG BOSS 13 Written Update 08 Jan 2020 Full Episode: बिग बॉस के घर में कौन आएगा नया कंटेस्टेंट ?

Bigg Boss 13 Written Update 08 January 2020 Devolina did this for Hashnaz and Siddharth! Who will make a new contestant in Bigg Boss house? How did Shahnaz convince Siddharth?
  • Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 08 January 2020
  • देवोलिना ने किया ट्वीट शहनाज और सिद्धार्थ के लिए बोला यह!
  • बिग बॉस के घर में कौन आएगा नया कंटेस्टेंट ?
  • शहनाज ने सिद्धार्थ को कैसे मनाया?

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 08 January 2020: हेलो दोस्तों, नमस्कार आपका एक बार फिर सवागत करते है, बिग बॉस के आज के रिटन अपडेट के साथ। आज हम आपके लिए शहनाज से जुड़ी एक खुस ख़बरी ले कर आये है। शहनाज ने आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला को मना लिया है। कैसे हुआ यह सब चलिए जानते है। पिछले एपिसोड में हमे शहनाज और सिद्धार्थ के बिच काफी तू-तू मै -मै देखने को मिली थी। जिसके चलते सिद्धार्थ ने शहनाज को बहुत इग्नोर किया था, लगने लगा था की सिद्धार्थ अब शहनाज से दूसरी बना लेंगे। और अब वह शहनाज़ को पसंद नहीं करते। लेकिन शहनाज के पास वह हुनर है जो किसी का भी दिल जीत लेती है। आखिरकार शहनाज ने सिद्धार्थ को मना लिया है।

देवोलिना ने किया ट्वीट शहनाज और सिद्धार्थ के लिए बोला यह!

देवोलिना ने भी इस पर ट्वीट कर के अपनी प्रतिक्रिया दी है, और कहा शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते है। लेकिन दोनों का जो प्यार करने का तरीका है, वो अलग-अलग है। कहि न कहि हम भी इस बात से वाकिफ करते है। सिद्धार्थ को शहनाज ने सुबहे उठते ही मनाया, उसके बाद जब शहनाज जब बाथरूपम की साइड जा रही थी तब सिद्धार्थ को रोका और मनाने लगी। जहा-जहा शहनाज को सिद्धार्थ दिखा वहा उन्हें मनाने लगी।

शहनाज ने सिद्धार्थ को कैसे मनाया?

शहनाज सिद्धार्थ को कहती है की मैं आगे से ऐसा नहीं करुँगी। मैं आगे से कभी रश्मि की साइड नहीं लुंगी। अच्छा अब मुझे माफ़ करदे, तेरे बिना मैं नहीं रह सकती, तुझे भी पता है की तेरे बिना मेरा इस घर में कोई और नहीं है। शहनाज भी इस बात को जानती है की सिद्धार्थ से ज्यादा उसे कोई प्यार नहीं कर सकता। शहनाज और सिद्धार्थ को पसंद करने वालो के लिए यह खुसी की खबर है की दोनों साथ हो गए है।

बिग बॉस के घर में कौन आएगा नया कंटेस्टेंट ?

टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। घर का माहौल कब बदल जाये यह किसी को भी नहीं पता, कुछ दिनों पहले पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री की थी। जिसके बाद पूरा घर हैरान हो गया था। अब एक बार फिर घर में एक्स विनर कंटेस्टेंट एंट्री करने वाल है, जिसका नाम है विंदू दारा सिंह जो बिग बॉस सीजन 3 के विनर रहे चुके है। मनोरंजन और बिग बॉस 13 के रिटेन अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here