Bigg Boss 13 Written Update 30 October 2019 “Videos” बिग बॉस आज रात क्या होगा

bigg boss 13 day 30, bigg boss 13, bigg boss 13 day 30 Written Update, bigg boss 13 written updates today, Bigg boss 13 episode 30, BB 13 Written updates, BB 13 Day 30 Written updates, bigg boss 13 October 30, Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai, Siddharth Shukla, Farah Khan, Salman Khan
Image Source Telly Show Updates

Bigg Boss 13 Written Update 30 October 2019: बिग बॉस सीजन 13 में नई दिवाली के साथ-साथ एक और नए कंटेस्टेंट का चेहरा भी देखने को मिल रहा है जिनका नाम है शेफाली ज़रीवाला। अहमदाबाद गुजरात की रहने वाली शेरावाली ज़रीवाला (Sherawali zariwala) पेशे से एक अभिनेत्री है, और इस वक़्त बिग बॉस के मायाजाल में वाइल्ड एंट्री के रूप में घुसी है। देखना यह है कि शेरावाली ज़रीवाला के आने से घर में और कहां-कहां आग लगने वाली है।

बिग बॉस ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए दिया #MeToo पावर

घर में सभी कंटेस्टेंट से परेशान होकर बिग बॉस में सभी लड़कियों को #MeToo हथियार की सुविधा प्राप्त कराई। इसकी मदद से अगर घर के किसी भी महिला कंटेस्टेंट के ऊपर किसी भी तरह का अत्याचार होता है, तो वह #MeToo के मदद से सीधे बिग बॉस को शिकायत कर सकती है। यानी की अब लड़कों की खैर नहीं, अब देखना है की #MeToo की वजह से कितनों की वाट लगती है, और कितने कंटेस्टेंट एलिमिनेशन के तलवार पे जाकर लटक जाते हैं।

Bigg Boss Season 13 Written Update 30/10/2019

Bigg Boss Season 13 Today Episode: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की पारस ( Paras) ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों की जरा सी भी इज्जत नहीं करते हैं, और उनके आंदोलन का मजाक भी उड़ाते हुए नजर आते हैं। सिद्धार्थ ने कहा लड़कियों से कि आप को हथियार के रूप में #MeToo दिया गया है जिसका आप गलत है इस्तमाल करते हैं, और छोटी छोटी बातों पर दूसरों की कंप्लेंट करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच में देवोलीना (Devolina) भी शुरू हो जाती है कि आप एंपावरमेंट के बारे में जरा सा भी जिक्र नहीं करते है। रश्मि जो पहले से ही चिड़ी हुई थी कहती है कि मैं आपकी शक्ल भी नहीं देखना चाहती। इसी बीच वर्ल्ड एंट्री से आई शेफाली ज़रीवाला कहती है कि वह जल्द ही सब कुछ बदलने वाली है। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here