Bigg Boss 13 Written Update 9/12/2019: अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट का किया गलत इस्तेमाल

Bigg Boss Season 13 Written Update 9 December 2019, bigg boss promo today, salman khan bigg boss, bigg boss, आज रात होगी नॉमिनेशन की प्रक्रिया, बिग्ग बॉस ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss Season 13 Written Update 9 December 2019: ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार सलमान खान ने वीकेंड के वॉर में अरहान खान की शादी और उनके बच्चों से जुड़ी कई सारे राज का खुलासा किया। इन सभी राज को सुन कर, ऑडिएंस के साथ-साथ रश्मि देसाई भी काफी ज्यादा शौक हो गई। सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि अरहान शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है, रश्मि अरहान की शादी के बारे में जानती थी लेकिन उन्हें कहानी का पूरा सच नहीं मालूम था। रश्मि के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा भी सीक्रेट रूम में बैठकर अरहान की सारी बातें सुन रहे थे।

अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट का किया गलत इस्तेमाल

ऐसा सुनने में आ रहा है कि चलते हुए दिनों में अरहान ने रश्मि के बैंक एकाउंट का काफी ज्यादा गलत इस्तेमाल किया है। रश्मि ने इस बात का ऐलान किया था की उन्होंने अरहान (Arhaan) को अपने बैंक अकाउंट की पूरी जानकारी दी थी, क्योंकि उन्हें अरहान के ऊपर काफी ज्यादा विश्वास था।

Bigg Boss Season 13: Written Update 9/12/2019

आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की बिग बॉस खुद सभी खिलाड़ियों से कहते हैं कि वह सिड को लेकर घर से बाहर जा रहे हैं। यह खबर सुनकर सना और आरती रोना शुरू कर देते हैं, इसके बाद सिड एक सीक्रेट रूम में जाते हुए दिखाई देते हैं। तभी पारस भी अचानक से वहां पर आ जाते हैं, घर का स्रोत देखकर पारस काफी जोर से हंसने लगते हैं। इस पर सिड पारस को गले लगा लेते हैं, पारस कहते हैं कि असीम (Aseem) अनुगामी हैं और घर के राजा बनना चाहते हैं। सना भी अपना दुख प्रकट करते हुए कहती है कि जब सिड नहीं रहेगा तो मैं किससे बातें करूंगी। इस पर सिड हंसते हैं और कहते हैं कि आप एक नंबर की कार्टून है।

आज रात होगी नॉमिनेशन की प्रक्रिया

इन सबसे हटकर अरहान कहते हैं कि अगर किसी को बिग बॉस की ट्रॉफी मिलनी चाहिए, तो इसकी असली हकदार रश्मि होगी। आज रात हमें नॉमिनेशन की क्रिया देखने को मिलेगी जिसमें विकास अरहान और भाऊ को नॉमिनेट करेंगे। इसके अलावा अरहान और विशाल भी सना, भाऊ और रश्मि को नॉमिनेट करते हुए नजर आएंगे। मनोरंजन और बिग बॉस से जुड़े अन्य जानकारी जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here