Bigg Boss Season 13: बिग बॉस के बैन की हो रही है मांग, कौन कर रहा है मांग ?

bigg boss, Bigg boss 13, Salman khan, Karni sena, information and broadcast ministry, I&B ministry, Bigg boss controversy, ban Bigg boss, jihad failata bigg boss, बिग बॉस, सूचना और प्रसारण मंत्रालय, सलमान खान।

bigg boss, Bigg boss 13, Salman khan, Karni sena, information and broadcast ministry, I&B ministry, Bigg boss controversy, ban Bigg boss, jihad failata Bigg boss, बिग बॉस, सूचना और प्रसारण मंत्रालय, सलमान खान
Image Source Zee News

Bigg Boss Season 13: आज कल नए रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 की कुंडली कुछ सही नहीं चल रही है। बहुत से भारतीयों का ऐसा कहना है कि बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) भारतीय संस्कृति को खराब करता जा रहा है, जिसके चलते हुए आज के समाज के ऊपर गलत प्रभाव पड़ सकता है। लोगों का ऐसा भी कहना है कि इस रियलिटी शो को जल्द से जल्द बंद किया जाए। इस बीच अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आक्रामक स्क्रिप्ट की तफसील मांगी है।

बिग बॉस के बैन की हो रही है मांग

किरण सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर  को चिट्ठी लिखकर बोला कि बिग बॉस का नया सीजन भारतीय संस्कृति को खराब करने में लगा है। इसके अलावा रियलिटी शो (Reality Show) बिग बॉस में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है ,जो कि गलत है और आज की जनरेशन को खराब करने में काफी बड़ा कारण बन गया है। कुछ लोगों का ऐसा भी कहना है कि यह फैमिली सीरियल तो बिल्कुल भी नहीं है और है इसको अपने फैमिली के साथ देखना नामुमकिन है।

मुख्यमंत्री से लेकर प्रसारण मंत्री तक सभी परेशान

करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखते हुए कहा कि बिग बॉस सीजन 13 को लेकर जल्द से जल्द कोई कार्रवाई की जाए। इसके अलावा नेशनल टीवी पर इस तरह के कार्यक्रम दिखाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कड़े एक्शन लिया जाए।वहीं बीजेपी MLA नंद किशोर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की थी। बिग बॉस सीज़न 13 के घर में बेड शेयर करने से लेकर सभी बुरी बातों को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसके अलावा बिग बॉस के टास्क के ऊपर भी बैन लगा देना चाहिए।

क्या है ये विवाद ?

बता दें कि बुधवार को ट्विटर पर #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा था। यह पहली बार नहीं है की Bigg Boss को लेकर इतने विवाद उठ रहे हो। इसके पहले भी कई सीजन को दर्शकों द्वारा नापसंद किया गया है। मनोरंजन और Bigg Boss season 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here