Bigg Boss Season 13 Written Update 18 Nov 2019: आज रात सिड ने देवोलीना का उड़ाया मजाक

Bigg Boss Written Update 18/11/2019, Pagalpanti (पागलपंती) मूवी कास्ट ने बिग बॉस में मचाई धूम, आज रात सिड ने देवोलीना का उड़ाया मजाक, Bigg Boss Season 13

Bigg Boss Season 13 Written Update 18 November 2019: आज बिग बॉस में हमें अपनी तरफ ध्यान एकत्रित करने वाली वीकेंड का वार देखने में काफी ज्यादा अच्छा लगता है जिसमें खुद सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आते हैं। आज बिग बॉस के माध्यम से सलमान खान के फ़ॉलोवेर लगातार काफी बड़ी संख्या में बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बार सलमान खान ने बिग बॉस के मंच पर बिग बॉस छोड़ने के साफ-साफ धमकी दे दी है।

Pagalpanti (पागलपंती) मूवी कास्ट ने बिग बॉस में मचाई धूम

इस बार बिग बॉस के वीकेंड के वार में पागलपंती मूवी के सभी कास्ट खूब सारी मौज मस्ती करते हुए नजर आए जिसमें अनिल कपूर (Ani Kapoor), पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा  जैसे सभी बड़े किरदार शामिल थे। अनिल कपूर ने शो के दौरान सलमान खान (Salman Khan) से पूछा कि उन्होंने अब तक बिग बॉस के कितने एपिसोड होस्ट किये है। इस पर सलमान खान ने कहा कि वह अब तक बिग बॉस के पूरे 10 एपिसोड होस्ट कर चुके हैं।

Bigg Boss Written Update 18/11/2019

Bigg Boss 13 Written Update: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की घर के सभी कंटेस्टेंट कॉन्फेशन रूम में किन्हीं दो कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा सिड असीम को, आरती शैफाली को बचाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा शैफाली आरती को, पारस माहिरा को और माहिरा विशाल को बचाते हुए नजर आएंगे।आज रात रश्मि (rashmi) माहिरा और पारस से कहते हुए नजर आती है कि आप मेरा नाम नहीं ले सकते, आज रात माहिरा यह भी कहते हुए नजर आएगी कि आप मेरे पूर्वता लिस्ट में दूर-दूर तक नहीं है। इसके अलावा रश्मि यह कहते हुए नजर आती है कि अब हम असली खेल खेलना शुरू करेंगे।

आज रात सिड ने देवोलीना का उड़ाया मजाक

#BB13 आज रात बिग बॉस के सभी खिलाड़ियों को रश्मि और शेफाली से अपने सभी सामानों की रक्षा करनी पड़ेगी। आज रात सिड देवोलीना (Devoleena) को वॉशरूम में बंद करते हुए नजर आएंगे, जिस पर सभी लोग हंसने लगते हैं। देवोलीना वॉशरूम से बाहर निकलती है और कहती है कि यह गलत बात है और इसमें हंसने की कोई जरूरत नहीं है। बिग बॉस से जुड़ी और अपडेट जानने के लिए हमारे साथ में बने रहिए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here