Bigg Boss Season 13 Written Update 20.11.2019: बिग बॉस के घर में दिखाई देते हैं हजारों रंग

Bigg Boss Season 13 Written Update 20 November 2019, Bigg boss 13, gauhar khan, arti singh, vikas pathak, बिग बॉस 13, गौहर खान, आरती सिंह, विकास पाठक, हिंदुस्तानी भाऊ

Bigg Boss Season 13 Written Update 20 November 2019: आज दर्शकों का इतना सारा प्यार हासिल करने के बाद बिग बॉस एक बार फिर से अपना नया सीजन बिग बॉस 13 लेकर छोटे पर्दे पर वापस आ गया है। 2006 में शुरू हुआ यह रियलिटी शो अपने विवादों के लिए काफी ज्यादा जाना जाता है। आज बिग बॉस के घर में जितनी ज्यादा कड़वाहट देखने को मिलती है, उससे कहीं ज्यादा आज बिग बॉस हर एक भारत निवासी का चहिता सीरियल बन चुका है।

बिग बॉस के घर में दिखाई देते हैं हजारों रंग

Bigg Boss Season 13: आज बिग बॉस के घर में कहीं कोई एक दूसरे से जलता रहता है, वहीं दूसरी ओर सभी लोग एक दूसरे की चिंता करते हुए नजर आते हैं। आज बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर घंटे रंग बदलते रहते हैं, कभी कोई हंसता रहता है वही कही कोई एक दूसरे की तरक्की से जलता रहता है। इसी जलेबी जैसे आड़े टेढ़े खेल का नाम है बिग बॉस जिसमें से ड्रामों की चाशनी हर वक्त बेहते हुए दिखाई देती रहती है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 19/11/2019

Bigg Boss 13 Written Update: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे कि सना घर के सभी सदस्यों से यह कहते हुए नजर आ रही है कि आप सभी लोगों को अपने अपने बर्तनों को खुद साफ करिए, लेकिन कोई भी इस काम को नहीं करना चाहता है। इसके अलावा भी रश्मि (Rashmi) से कहता है कि आप रोटी बनाइये, जिसके लिए रश्मि साफ मना कर देती है। बाद में सना को एक टास्क के दौरान शादी करनी पड़ती है, जिसके लिए वह सिड से कहती है कि आप मुझे इंप्रेस करिए। इस पर वह सना को गले लगा लेते हैं। इसी बीच असीम भी वहां पर आ जाते हैं, असीम सिड (Sid) से कहते हैं कि वह मुझे इस तरह धक्का नहीं मारे। आज रात हमें प्यार मोहब्बत के साथ साथ एक जोरदार एक्शन भी देखने को मिलेगा। मनोरंजन और बिग बॉस रिटन अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here