Box Office Collection: 4th Day Pathinettam Padi (18am) Review & Rating: फ़िल्म ने कर डाली इतनी कमाई

Pathinettam Padi’s Box Office collection, 18am Padi Official Trailer, 18am Padi Review & Rating, पाथिनेटम पाडी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, pathinettam padi mammootty, pathinettam padi cast
Image Source: Cinema Express

Pathinettam Padi Box Office Collection: पाथिनट्टम पादी जिसका अर्थ 18 वां चरण है और हिंदू धर्म से निकटता से संबंधित है। यह एक मलयालम फिल्म है, जो संतोष सिवन, आर्य और शाजी नदेसन द्वारा निर्मित है। फिल्म में आपको चंदूनाद, अहाना कृष्णा, अक्षय राधाकृष्णन, अश्विन गोपीनाथ, और वफ़ा खतीजा रहमान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। तिरुवनंतपुरम शहर के विभिन्न स्कूलों के दो स्कूल जाने वाले छात्रों के बीच प्रतिद्वंद्विता की कहानी है।

फिल्म आर्य के साथ शुरू होती है जो अपनी आखिरी सांसें गिन रहा है। वह अपने स्कूल के दिनों के जीवन का वर्णन करना शुरू करता है, जब उसकी क्राइस्ट इंटरनेशनल स्कूल के एक अमीर बच्चे के साथ प्रतिद्वंद्विता थी और आर्य एक सरकारी मॉडल स्कूल से था।और, अंततः यह प्रतिद्वंद्विता अमीर और गरीब के बीच चली जाती है। फिल्म में एक तरह से प्रवाह है जो नायक को खलनायक से अलग करने के लिए बहुत भ्रमित है। फिल्म में किरदारों को इस तरह से दिखाया गया है की नायक हो या खलनायक सब की एक्टिंग देखते ही बनती है। फिल्म में स्कूल की लाइफ को दिखाया गया है, इसके अलावा फिल्म में प्यार, ऐक्शन और डायलॉग बहुत शानदार तरीके से पर्दे पर उतारे गए है ,जिसे दर्शको भेहद पसंद कर रहे है। आप फिल्म के ट्रेलर देख सकते है की फिल्म कितनी शानदार है।

Pathinettam Padi’s Box Office collection

पाथिनेटम पाडी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में त्रिवेंद्रम मल्टीप्लेक्स कलेक्शन से 18.94 लाख और कोच्चि मल्टीप्लेक्स कलेक्शन से 12.87 लाख रुपये कमाए हैं । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अपने आने वाले दिनों में भी इसी तरह कारोबार करती रहे। मनोरंजन और पाथिनेटम पाडी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here