पुलवामा अटैक पर क्या रही सेलिब्रेटियों प्रतिक्रिया? किस किस ने जताया आक्रोश ?

पुलवामा अटैक पर क्या रही  कंगना रनौत की  प्रतिक्रिया !
पुलवामा अटैक पर कंगना रनौत ने दिखाया गुस्सा ओर बोलीं  की हम चुप हैं इसका मतलब यह नहीं की हम कायर हैं। कंगना रनौतभी बहुत आक्रोश में दिखी। जम्मू कश्मीर के  पुलवामा 14  फरवरी को हुआ था ,एक आतंकी हमला जिसमे CRPF के 40 जवान सहीद हो गए थे , और बहुत से सैनिक घायल हुए। इस आतंकी हमले में जान माल का बहुत नुकसान हुआ है , यह आत्मघाती हमला CRPF की गाड़ियों पर किया जो जम्मू के हाइवे पर हुआ।  इन सभी के चलते कंगना रनौत  बहुत आक्रोश में दिखी। कल कंगना रनौत  ने सभी शहीदो को सर्धांजलि अर्पित की।  और बोलै हम चुप हैं इसका मतलब यह नहीं की हम कायर हैं। मुझे भारत सरकार पर पूरा विश्वास है , की बदला लिया जाये गा किसी को भी बख्शा नहीं जाये गा। मैं यह आशा करती हु की इसपर जल्द से जल्द कड़ी करवाई की जाये ,हम सबको इस नाजुक परिस्थिति में एक झूट रहना होगा।
कंगना रनौत ने इस पूरी  घट ना पर दुःख जताया।  कंगना रनौत ऐसे मोके पर शहीदों के साथ खड़ी दिखाई दी। कंगना रनौत ने मांग की हिंदुस्तान को एक मूतोड़ जवाब देना चाइये जिससे ऐसी गलती वह दुबारा न करे। कंगना रनौत कल कहा की पाकिस्तान ने बहुत बड़ी भूल की है ये कायरत हरकत करके। पाकिस्तान ने हमारी गरिमा को ठेस पहुंचाई है। अगर हम सिर्फ निंदा करते रह तो ,हमे कायर समझा जायेगा।  इसलिए भारत को पाकिस्तान और आतंकी संगठनो पर कड़ा रुख अपनाना चाइये।  पुरे विश्व में पाकिस्तान की सचाई को उजागर करना चाइये। भारत को पाकिस्तान से व्यपार और आर्थिक मद्त सभी बंद करदेनि चाइये। आज हमारा जवान शहीद नहीं हुआ बल्कि एक परिवार का चिराग , एक पतनी का सुहाग , एक बहन का भाई , शहीद हुआ है। अगर ऐसे ही हमारे जवान शहीद होते रह तो कोई माँ अपने बच्चो की सेना में नहीं भजे गी।
pulwama attack reaction
पुलवामा अटैक पर क्या रही  नवजोत सिंह सिद्धू की  प्रतिक्रिया !
 
जोत सिंह सिद्धू  के एक ट्वीट के बाद एक बवाल उठ खड़ा हुआ है। जिसमे उन्होंने कहा की  क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है ? इसी सब के चलते सोशल मिडिया पर यूजर  नवजोत सिंह सिद्धू  पर भड़क उठे है। और नवजोत सिंह सिद्धू  की अवहेलना की जा रही है। सोशल मिडिया पर यह मांग की जा रही है ,की नवजोत सिंह सिद्धू  को कपिल शर्मा के शो से निकल दिया जाये , कुछ यूजर यह तक मांग कर रह है की कपिल शर्मा के शो को बंद करदिया जाये। और यह तप्ता  बहुत बड़ा है।  नवजोत सिंह सिद्धू  के ट्वीट के बाद बहुत से ट्वीट किये गए , और उनकी आलोचना की गई , एक ट्वीट में यह कहा गया की जबतक नवजोत सिंह सिद्धू  को कपिल शर्मा के शो से निकला नहीं जाता  तब तक कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार किया जाये। इस सभी के बात ट्वीट पर ट्वीट किये जा रह है , अब नवजोत सिंह सिद्धू देखते अपनी सफाई में क्या कदम उठाते है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here