Check Kabir Singh 6th Day Box Office Income: शाहिद कपूर ने अपनी इन तीन फ़िल्मो का तोड़ा रिकॉर्ड

Image Source: Mirchi9.com

Kabir Singh Box Office Collection: कबीर सिंह जिस फिल्म को डेरेक्ट किया है संदीप वंगा ने, आपको बता दे की फिल्म को आज बॉक्स ऑफिस पर 6 दिन पुरे हो गए है। फिल्म ने अपने 6 दिनों में बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम किए है। दर्शको को फिल्म की स्टोरी और शाहिद कपूर की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है। बहुत बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को सिनेमाघरो में देखने पहुँच रह है। जिसके चलते कबीर सिंह का बॉक्स ऑफ़िस पर कलेक्शन दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। आपको बता दे की एक तरफ लोग फिल्म को बहुत पसंद कर रहे है, लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी है जिन्हे फिल्म से बहुत सी दिक्क़ते हो रही है। वही लोग फिल्म के प्रति नकरात्मक प्रतिक्रिया दे रह है। लेकिन इसके बावजुद भी शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर साबित हो गई है।

कबीर सिंह फिल्म को बनाने में कुल 55 करोड़ की लागत आई है। जिसमे से 10 करोड़ मार्केटिंग पर खर्च किए गए है। आपको बता दे की फ़िल्म को भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था, इसके अलावा फिल्म को अन्य देशो में 493 स्क्रीन्स मिली है। वर्ल्डवाइड की बात करे तो फिल्म को 3616 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म ने अपने पहले दिन 20.21 करोड़ रूपये का शानदार कारोबार किया था। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन इज़ाफ़ा देखा गया और फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 22.71 करोड़ रूपये का कारोबार किया था। इसी के साथ फिल्म ने अपने शुरूआती  तीन दिनों में 70 करोड़ रूपये का कारोबार कर के फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई थी। शाहिद कपूर की एक्टिंग देखे।

Kabir Singh Box Office Collection

आपको बता दे की कबीर सिंह फिल्म की कमाई ने शाहिद कपूर की तीन बड़ी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।इससे पहले र राजकुमार फिल्म के नाम यह रिकॉर्ड था। आपको बता दे की फिल्म ने वर्किंग डे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 17.54 का कारोबार किया था। कबीर सिंह ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन 16 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। अनुमान लगाया  जा रहा है की फिल्म अपने छठे दिन में बॉक्स ऑफिस पर 12 से 13 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे। Mirchi9.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here