Chhapaak 1 Day Box Office Collection: #BOYCOTTCHHAPAAK Yes or No: फिल्म हुई हिट या फ्लॉप ?

Chhapaak Movie Review, Rating, Budget, Cast, Screens Count, Occupancy, #BOYCOTTCHHAPAAK Yes or No ?, Chhapaak Box Office Collection, छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chhapaak Movie Review, Rating, Budget, Cast, Screens Count, Occupancy, #BOYCOTTCHHAPAAK Yes or No ?, Chhapaak Box Office Collection, छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection: हेलो दोस्तों, दीपिका पादुकोने (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) इस समय बहुत कॉन्ट्रवर्सी में फसी दिखाई दे रही है। आज यानी 10 जनवरी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ कर दिया गया है, लेकिन इससे पहले क्रिटिक्स और मीडिया को फिल्म दिखा दी गई है। इन सभी ने फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यु दिए है। लेकिन हमारा यह मानना है की असली क्रिटिक्स जनता ही होती है। पब्लिक ही इस बात को सुनिश्चित करती है की फिल्म को देखना चाइये या फिर नहीं। लेकिन इस समय सभी सोशल मीडिया पर #BOYCOTTCHHAPAAK हैशटैग ट्रेंड पर चल पर चल रहा है। हम आपसे जानना चाहगे की फिल्म को देखना चाइये या फिर नहीं ? अपनी प्रतिक्रिया कमेंट करके जरूर बातये।

Chhapaak Movie Review, Rating, Budget, Cast, Screens Count, Occupancy & Box Office Collection

छपाक (Chhapaak) फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में आपको ड्रामा, इमोशनल स्टोरी और भी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है। आगे हम आपको बातएंगे की फिल्म को भारत में कितनी स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है, पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या होने वाला है, फिल्म का कुल बजट कितना है, फिल्म की कास्ट, फिल्म को किसने डायरेक्ट किया है और भी बहुत सी महत्वपूर्ण जानकारी जिसे जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

छपाक (Chhapaak) फिल्म को लगभग 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। हैरान करने वाली बात तो यह है की अब बहुत बड़ी संख्या में लोगो ने फिल्म की टिकेट को कैंसिल करना शुरू कर दिया है। जिसका प्रभाव फिल्म के कलेक्शन पर देखा जा सकता है। मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, वही फिल्म में आपको दीपिका पादुकोने (Deepika Padukone) लीड रोल में देखने को मिल रही है। दीपिका का साथ विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) दे रहे है। आज फिल्म को वॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि फॉक्स स्टार स्टूडियो (Fox Star Studio) इस फिल्म के ऊपर काफी ज्यादा खर्चा कर रही है। फिल्म की टक्क्र ताण्हाजी (Tanhaji) के साथ है, जो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है, फिल्म पर बहुत बड़ा बजट खर्च किया गया है।

कुछ लोगो ने यह स्पष्ट कर दिया है की छपाक (Chhapaak) फिल्म को सिनेमा घरो में देखने नहीं जाएंगे, लेकिन दूसरी और कुछ ऐसे भी लोग है जो फिल्म का स्पोर्ट करते हुए नज़र आ रहे है, लेकिन इतना काफी नहीं होगा छपाक फिल्म को हिट कराने के लिए। आप फिल्म के स्पोर्ट में है या फिर उसके विपरीत निचे कमेंट करके बातये।

Chhapaak Official Trailer | Deepika Padukone | Vikrant Massey | Meghna Gulzar | 10 January 2020

Chhapaak Box Office Collection Day 1

Chhapaak Box Office Collection: मीडिया रिपोर्ट्स और ओक्यूपेन्सी के आधार पर यह सामने निकल कर सामने आया है की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 से 6 करोड़ का ही कलेक्शन कर सकती है। अगर इसी प्रकार का कलेक्शन रहा तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होना निश्चिंत है। अब यह देखना बाकि है की फिल्म अपने कुल बजट को पूरा करने में सफल हो पाती है या फिर नहीं ? मनोरंजन, ताण्हाजी (Tanhaji) और Chhapaak (छपाक) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here