Chhapaak Full Movie 720p & 1080p Download By TamilRockers: छपाक मूवी कैसे डाउनलोड करे ?

Chhapaak Full Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p TamilRockers | Chhapaak Watch Online Movie | छपाक मूवी डाउनलोड करे बिलकुल फ्री !, Leaked Chhapaak Movie.

Chhapaak Full Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p TamilRockers | Chhapaak Watch Online Movie | छपाक मूवी डाउनलोड करे बिलकुल फ्री !, Leaked Chhapaak Movie
Image Source-Kholdoradio

Chhapaak Movie Free Download By Tamilrockers: छपाक (Chhapaak) फिल्म एक बॉलीवुड हिंदी भाषा फिल्म है, जिसे कल यानी की 10 जनवरी 2020 को लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक बहादुर लड़की के ऊपर बनाई गई बॉलीवुड फिल्म छपाक रिलीज हो चुकी है। जिसमें एक बहुत ही उन्दा कलाकार दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, वही फिल्म में आपको दीपिका पादुकोने (Deepika Padukone) लीड रोल में देखने को मिल रही है। दीपिका का साथ विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) दे रहे है। इस फिल्म को 2005 में हुई एक सच्ची घटना पर बनाया गया है। जो समाज में हुई एक ऐसी घटना को दिखता है जो बहुत ही दुखत घटना है।

दूसरी पायरेसी वेबसाइट की तरह, तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) ने भी कोर्ट के आर्डर के बावजूद अपनी वेबसाइट पर छपाक फिल्म को लीक कर दिया है। कोर्ट के सख्त आदेश देने के बावजूद, तमिलरॉकेर्स ने अपनी करतूतों पर रोक नहीं लगाई है। बता दे की मद्रास हाई कोर्ट ने इस वेबसाइट पर बहुत बार बैन (प्रतिबंद) लगाया है, लेकिन हर बार वह अलग-अलग डोमेन पर फ़िल्म को लीक करता रहता है। लेकिन वह फिल्मो लीक करना बिलकुल नहीं रोक रहे है।

Bollywood Movie Chhapaak Star Cast and songs

बॉलीवुड मूवी छपाक के स्टार कास्ट के बारे में नीचे बताया गया है:-

  1. दीपिका पादुकोण…. मालती
  2. विक्रांत मासे….. अमोल
  3. माधुरजीत सरगी
  4. अंकित बिष्ट

Bollywood Movie Chhapaak songs

  • “नोक झोक” सिद्धार्थ महादेवन
  • “छपाक – शीर्षक ट्रैक” अरिजीत सिंह

छपाक (Chhapaak) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 10 जनवरी को रिलीज़ किया गया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो के बाद फिल्म तमिलरॉकेर्स पर लीक कर दी गई थी। जो काफी आश्चर्यजनक बात है। फिल्म पहले से ही नुकसान में चल रही है और अब लीक के चलते और नुकसान हो सकता है।

Chhapaak – Official Trailer | Deepika Padukone | Vikrant Massey | Meghna Gulzar | 10 January 2020

छपाक (Chhapaak) फिल्म के पहले पोस्टर को 25 मार्च 2019 को रिलीज़ किया था। जिसके अंतर्गत फिल्म की थीम का मालूम लग गया था ! इसी के कुछ दिनों बाद फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट अन्नोउंस कर दी गई थी। वही बता दे की फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 10 दिसंबर 2019 को रिलीज़ किया गया था, और अब तक फिल्म के ट्रेलर को लगभग 44 मिलियन बार देखा जा चूका है।

बता दें कि छपाक एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है जोकि लक्ष्मी अग्रवाल के लाइफ के इर्द गिर्द घूमेगी, इसके अलावा मूवी के कंटेंट की वजह से इसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाएगा। अगर हम रेटिंग को लेकर बात करें तो, ऐसी फिल्म के ट्रेलर को रेटिंग के मामले में 5 में से 5 अंक दिए गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फॉक्स स्टार स्टूडियो (Fox Star Studio) इस फिल्म के ऊपर काफी ज्यादा खर्चा कर रही है।

छपाक (Chhapaak) फिल्म के म्यूजिक को तनिष्क बागची, रोचक कोहली, सचेत-परंपरा, टोनी कक्कर और लीजो जॉर्ज – डी जे चेतस ने कंपोज़ किया है। इसके अलावा भारत में इस फिल्म को लगभग 800 के स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। पब्लिक रिव्यु की बात करि जाए तो 3.5 का एक अच्छा रिव्यु मिला है।

तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे भी लीक होने लगी है। यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Panipat , Commando 3, Pagalpanti और Marjaavaan आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here