Chhapaak Movie Box Office Collection Day 4 | Hit or Flop | छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chhapaak Movie Story & Cast | Chhapaak Movie Total Box Office Collection Day 4 | Chhapaak Movie Review | Laxmi Agrawal Chhapaak | छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chhapaak Movie Story & Cast | Chhapaak Movie Total Box Office Collection Day 4 | Chhapaak Movie Review | Laxmi Agrawal Chhapaak | छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection: नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में साथी हम आपको बताएं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक साबित हुई है या फिर हो गई है फिल्म इसके अलावा हम आपको तानाजी उस ऑफिस कलेक्शन के बारे में भी बताएंगे । बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और पब्लिक रिव्यू के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बनी रहे।

Chhapaak Movie Story & Cast

जैसा की आपको हमने पहले बताया है की छपाक फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एक एसिड अटैक हुआ था। फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के एसिड अटैक के बाद की ज़िन्द्की को दिखाया गया है। लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार फिल्म दीपिका पादुकोण निभा रही है। जिसके लिए उन्होंने बहुत महेनत की है, जिसे फिल्म में भी देखा जा सकता है। मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, वही फिल्म में आपको दीपिका पादुकोने (Deepika Padukone) लीड रोल में देखने को मिल रही है। दीपिका का साथ विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) दे रहे है।

Chhapaak vs Tanhaji Box Office Collection

Chhapaak Movie Review

छपाक फिल्म फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए आज कुल चार दिन हो चुके है। जैसा की आप सभी जानते की सोमवार को स्पष्ट होता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस कैसा प्र्दशन कर रही है। फ़िल्म को ऑडियंस की ओर से तो काफी अच्छे रिव्यु मिले थे। वही दूसरी और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यु दिए थे। लेकिन JNU विवाद के कारण फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा। जिसका मतलब यह था की फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर जयादा खास नहीं होने वाला था। इसी के चलते छपाक फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 4 करोड़ 77 लाख का बेहद खराब कलेक्शन किया। देखा जाये तो दीपिका पादुकोण जैसी सुपर स्टार के लिए यह बहुत खराब कलेक्शन है।

Chhapaak Box Office Collection: फिल्म को चारो और से अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए थे, लेकिन इसके बावजूद फिल्म के कलेक्शन दिन कुछ ज्यादा भड़ोत्री देखने को नहीं मिली। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दूसरे दिन केवल 6 करोड़ 90 लाख का कलेक्शन किया था। जो हकीकत में बहुत ही निराशा जनक था। अनुमान दीपिका पादुकोण की फिल्मे इस प्रकार का कलेक्शन नहीं करती है। अब बात करे फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने तीसरे दिन भी कुछ खास बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं कर सकी, और फिल्म ने 8 करोड़ 20 लाख का कलेक्शन किया। कुछ लोगो का ऐसा मन्ना है की दीपिका पादुकोण के करियर की अब तक की सबसे कम कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। जो दीपिका पादुकोण को बहुत हाहत पहुंचने वाली है।

Chhapaak Movie 4th Day Box Office Collection

छपाक फिल्म से उम्मीद बहुत लगाई जा रही थी, लेकिन एक गलती उन्हें बहुत भारी पड़ गई है। फिल्म को बनाने में कुल बजट 30 करोड़ का लगा है। लेकिन अभी तक फिल्म इसे भी कवर नहीं कर पाई है। बात करे आज के यानि 4 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म आज केवल 8 प्रतिशत की ओक्यूपेन्सी हासिल कर रही है। इन आकड़ो के आधार पर यह सामने आया है की फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर केवल 3 करोड़ का कलेक्शन कर सक्ति है। आपको क्या लगता है निचे कमेंट करके जरूर बातये। मनोरंजन और छपाक फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here