Darbar Movie 2020 (Rajinikanth’s) | Reviews, Cast & Release Date: पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन ?

Darbar Movie 2020 (Rajinikanth's) | Darbar Movie Reviews in Hindi, Cast & Release Date, Budget, Darbar Movie Box Office Prediction, दरबार फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Darbar Movie 2020 (Rajinikanth's) | Darbar Movie Reviews in Hindi, Cast & Release Date, Budget, Darbar Movie Box Office Prediction, दरबार फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Darbar Movie 2020

 Darbar Movie Box Office Collection : 2020 की आने वाली सुपर डुपर हिट फिल्म दरबार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और रजनीकांत के इस नए धमाके को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अब देखना यह है कि सुपरस्टार रजनीकांत का या नया तड़का बॉक्स ऑफिस पर कितना ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है ? इसके साथ-साथ हम फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा करेंगे। तमिल भाषा की नई फिल्म दरबार के ट्रेलर में हम देख सकते हैं, कि किस प्रकार सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अपना कोट लटकाते हुए एक नए स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं। हो सकता है फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह स्टाइल देश की जनता के बीच में काफी ज्यादा प्रचलित हो जाए!

Rajinikanth’s Darbar Movie Reviews, Cast & Release Date

बता दे कि इस फिल्म को ए०आर० मुर्गदास (AR Murugadoss) ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि ए०आर० मुर्गदास ने अभी तक फिल्म के कंटेंट को छुपा कर रखा है, क्योंकि रजनीकांत का स्टाइल ही काफी है लोगों को सिनेमा घर तक पहुंचाने के लिए। ऐसा कहा जाता है कि रजनीकांत अपनी स्टाइल में एक छोटा सा डायलॉग भी बोल दे तो वह भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो जाता है। इस बार दरबार फिल्म में रजनीकांत के साथ साथ बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी दिखाई देने वाले हैं। तमिल फिल्म दरबार में सुनील शेट्टी एक “विलन” का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, और इस बार रजनीकांत को अपने टक्कर का विलन मिला है। अब देखना यह है की दरबार फिल्म के कंटेंट को छुपाकर और एक्शन दिखाकर क्या यह तमिल फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींच पाती है या नहीं ? यहां सभी खबरों को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

DARBAR (Hindi) – Official Trailer | Rajinikanth | A.R. Murugadoss | Anirudh | Subaskaran | Jan 9

Tamil Film 2020 Darbar Box Office Prediction

 Darbar Movie Box Office Collection : ऐसा कहा जाता है कि जिस दिन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्में रिलीज होती है, उनके सभी फैन रजनीकांत के पोस्टर पर हार चढ़ाने पहुंच जाते हैं। पोंगल के लिए फेस्टिवल पर रिलीज होने वाली तमिल फिल्म दरबार का रन टाइम (Run Time) सूत्रों के अनुसार 2 घंटे 39 मिनट बताया जा रहा है। 2.O के बाद रजनीकांत की इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज करी जाएगी, जिसको आप 9 जनवरी को नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं। टोटल स्क्रीन को लेकर बात करी जाए तो रजनीकांत की इस फिल्म को हिंदी भाषा में 1000+ स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा, और करीब 6 हिंदी ट्रैक लांच किए गए हैं इस फिल्म को लेकर। अगर बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन (Box Office Prediction) की बात करी जाए तो यह फिल्म अपने पहले ही दिन में 5 से 8 करोड़ों की ओपनिंग ले सकती है। इसके अलावा दरबार फिल्म को 100 करोड़ के एक बड़े बजट के साथ तैयार किया गया है। अब देखना यह है कि तमिल फिल्म दरबार अपने पहले दिन में कितने करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाती हैं। मनोरंजन और दरबार फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here