Darbar (Rajinikanth) Movie 2020 Leaked By TamilRockers: दरबार मूवी फ्री में डाउनलोड करे

Darbar Full Movie Download by TamilRockers, Rajinikanth Darbar full movie download online, Darbar full movie download, दरबार फिल्म डाउनलोड तमिलरॉकेर्स।

Darbar Full Movie Download by TamilRockers, Rajinikanth Darbar full movie download online, Darbar full movie download, दरबार फिल्म डाउनलोड तमिलरॉकेर्स,

Darbar Full Movie Download by TamilRockers: रजनीकांत (Rajinikanth) साउथ के बहुत बड़े सुपर स्टार में से एक है। पुरे विश्व में उनके बहुत बड़ी संख्या में फैंस मौजूद है। जिन्हे उनकी फिल्म का बड़े बेसब्री से इंतजार रहता है। इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म दरबार (Darbar) बहुत सुर्खिया बटोर रही है, साथ लोगो के बिच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को आज यानि 9 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया जा रहा है। जिसमे आपको रजनीकांत, नयनतारा, निवेत्ता थॉमस और सुनील शेट्टी लीड रोल में देखने को मिलेंगे। लेकिन आज हम बात करने वाले है फिल्म के तमिलरॉकेर्स पर लीक होने की खबर पर। जी हां अपने बिलकुल सही सुना दरबार (Darbar) फिल्म के लीक होने के आसार दिखाई दे रहे है। दरबार (Darbar) फिल्म के मेकर्स तमिलरॉकेर्स साइट को लेकर बहुत ही चिंता में है। उन्हें डर सता रहा है की कही रिलीज़ के कुछ घंटे बाद फिल्म को ऑनलाइन लीक न कर दिया जाये।

जैसा की हमने आपको पहले भी बताया है की तमिलरॉकेर्स (TamilRockers) एक ऐसी साइट है, जिसपर फिल्म के रिलीज़ से पहले या फिल्म के रिलीज़ के कुछ ही घंटो बाद फिल्म को लीक कर दिया जाता है। कुछ ऐसे एनोनिमस ग्रुप होते है, जो लेटेस्ट फिल्मो पर कड़ी नज़र गड़ाए रखते है, और जैसे ही फिल्म को रिलीज़ किया जाता है, वैसे हि इस प्रकर की साइट पर फिल्म को लीक कर दिया जाता है, जहा से लोग बड़ी संख्या में फ्री फिल्म डाउनलोड कर लेते है। इन ग्रुप्स की कोई पहचान नहीं होती जिसके चलते इन्हे पकड़ना या इन पर किसी प्रकार की करवाई करना असंभव सा हो जाता है। यही कारण है की तमिलरॉकेर्स (TamilRockers) साइट पर फिल्मे धड़ले से लीक होती है।

रजनीकांत की दरबार (Darbar) फिल्म एक बड़ी बजट की फिल्म है। अगर फिल्म तमिलरॉकेर्स पर ऑनलाइन लीक होती है तो फिल्म के कलेक्शन पर बहुत बुरा प्रभाव पद सकता है। जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी हो सकती है। लाज़मी है की प्रोडूसर के लिए यह चिंता का विषय है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस से पहले रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म पेट्टा को भी तमिलरॉकेर्स पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया था। जिसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई थी। सोशल मीडिया जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रजनीकांत के फैंस ने तमिलरॉकेर्स साइट के खिलाफ एक मोर्चा खोल दिया है। उनके फैंस का कहना है की तमिलरॉकेर्स दरबार (Darbar) फिल्म से दूर रहे। लेकिन इसी प्रकार पहले भी किया गया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म को लीक कर दिया गया था। अब देखना होगा की क्या पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म को लीक कर दिया जायेगा ?

DARBAR (Hindi) – Official Trailer | Rajinikanth | A.R. Murugadoss | Anirudh | Subaskaran | Jan 9

तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे भी लीक होने लगी है। यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है।यह वेबसाइट अब सभी के लिए एक सिरदर्द बन चुकी है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Avane Srimannarayana, Good Newwz , Dabangg 3 और Sab Kushal Mangal आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here