असफलता से परेशान हो कर, बिल्डिंग से लगाई छलांग, पहले भी कर चुकी है आत्महत्या की कोशिश

मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा लोखंडवाला में बीती रात एक एक्ट्रेस की आत्महत्या कर लेने की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट में अपने फ़्लैट की टैरेस से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

मुंबई के भीड़ भाड़ वाले इलाक़े ओशिवारा लोखंडवाला में कल रात से एक एक्ट्रेस के सुसाइड करने की खबर लगातार सुनने को आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है की एक्ट्रेस ने अपने फ्लैट की छत से छलांग मार के सुसाइड कर लिया। जांच करने पर पता चला की मरने वाली का नाम पर्ल पंजाबी है, जो की पेशे से एक्ट्रेस है, इसके अलावा मरने वाले की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है।

ऐसा कहा जा रहा है की एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने कुछ ही समय पहले फ्लिम इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके साथ साथ यह भी बताया जा रहा है की पर्ल को फिल्मी दुनिया से काफी ज्यादा प्यार जिसके तहत वह फ्लिम इंडस्ट्री यानि की फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमाना चाहती थी। पर्ल ने काफी कोशिश करि फ्लिम इंडस्ट्री में आगे बढ़ने की लेकिन कुछ ख़ास सफलता हाथ नहीं लग पायी। पर्ल पंजाबी से जुडी और भी खबरे सामने आ रही है की वह फ़िलहाल एक जगह नौकरी भी कर रही थी। पर्ल की माता जी का कहना है की उन दोनों के बीच अक्सर तू तू मै मै चलती रहती थी।

पहले भी कर चुकी है आत्महत्या की कोशिश

पुलिस के जांच पड़ताल करने पर पता चला की पर्ल की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं रहती थी, इसी कारण वह कई बार गुस्से में अपने ऊपर नियंत्रण नहीं रख पाती थी। समय चलते हुए पर्ल को किसी तरह बचा लिया जाता था।

Image Source: newstrack

आत्महत्या से पहले क्या हुआ था ?

पर्ल की मौत की घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है की सुसाइड के कुछ समय पहले यानि की रात साढ़े 12 बजे पर्ल का किसी बात को लेकर घर में काफी ज़ोर दार झगड़ा हुआ था, जिसके चलते हुए पर्ल ने गुस्से में आकर बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी जिसके कारण उनकी मौत हो गयी। आम तौर पर छत का दरवाज़ा बंद रहता है लकिन कल रात सिक्योरिटी गार्ड किसी कारण दरवाज़ा खुला छोड़ गया। थोड़ी देर बाद जब सिक्योरिटी गार्ड वापस छत पर आया तो उसने देखा की एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी नीचे जमीन पर काफी गंभीर हालत में पड़ी है।

पर्ल्स की ऐसी हालत देखकर उन्हें तुरंत जाने मने हॉस्पिटल कोकिलाबेन में एडमिट कराया गया, लकिन अफ़सोस इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी। ओशिवारा पुलिस अभी तक मामले के जांच में जुटी पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here