Doordarshan Hindi Movie Leaked: राजेश शर्मा की नई फिल्म हुई लीक

आज हम बात करने जा रहे हैं  आज के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई हिंदी भाषा वाले कॉमेडी ड्रामा फिल्म दूरदर्शन के ऑनलाइन लीक होने के खबर के बारे में। बता दें की बाकी सभी लेटेस्ट फिल्मों की तरह, इस फ्लिम  को भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers)  वेबसाइट साइट पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।
आपको बता दें कि इस फ्लिम को आज  28 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। गगन पुरी द्वारा डायरेक्ट करी गई इस फिल्म में हमें माही गिल,
मनु ऋषि चढ्ढा, डॉली अहलूवालिया और सुप्रिया शुक्ला
के अलावा और भी काफी सारे किरदार देखने को मिल रहे है। इससे साफ मालूम चलता है कि यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है  जिसका रन टाइम 2 घंटे 10 मिनट बताया जा रहा है।

Hindi Comedy Movie Doordarshan download

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं की  हमेशा की तरह इस फिल्म को भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers)  पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। आपको बता दे कि शुरुआत में तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट पर केवल तमिल मूवीज ही लीक हुआ करती थी, लेकिन आज हॉलीवुड, बॉलीवुड और मलयालम मूवीज भी डाउनलोड होने लगी हैं। इसके साथ साथ काफी सारी वेब सीरीज भी  ऑनलाइन लीक होने लगी है।
 इस तरह की वेब साइट पर सरकार भी काफी बार बैन लगा चुकी, लेकिन फिर भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट अलग-अलग डोमेन नेम का  इस्तेमाल करके latest movie को ऑनलाइन लीक कर देती है। इसका असर फ्लिम के  बॉक्स ऑफिस कनेक्शन पर भी देखने को मिल सकता है। हम आपको किसी भी प्रकार की ऑनलाइन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए मना करते हैं, क्योंकि एक्शन हीरो की एंट्री और कॉमेडी फिल्म देखने का असली मजा सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर ही होता है। आप चाहे तो ऑनलाइन इस मूवी को अपने रिस्क पर  डाउनलोड कर सकते हैं। मनोरंजन और लेटेस्ट मूवी डाउनलोड खबर जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here