Dream Girl 1st Day Box Office Collection, Review, Rating, and Cast: ड्रीम गर्ल मूवी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Dream Girl Movie 1 Day Box Office Collection, Dream Girl Movie Review, Rating, and Cast, Ayushmann Khurrana, Dream Girl Box Office Collection, ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Source: indianexpress

Dream Girl Box Office Collection: आज हम बात करने वाले है, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल ( Dream Girl) के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे, साथ ही आपको बतायेगे की फिल्म को दर्शको की और से किसी प्रतिक्रिया मिल रही है। जानने के लिए हमारे साथ बने रहे। जैसा की आप जानते है की आयुष्मान खुराना की फिल्मो की स्क्रिप्ट चॉइस काफी शानदार है। आयुष्मान की फिल्म हर बार बॉक्स ऑफिस पर कुछ नया कंटेंट ले कर आती है, और बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा देती है। इस बार भी वह एक ऐसी ही फिल्म लाये है, जिसका नाम ड्रीम गर्ल है, जिसे इंडियन बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office) पर आज यानि 12 सितम्बर को रिलीज़ कर दिया गया है।

Dream Girl Movie Review, Rating, and Cast

Dream Girl Movie Cast: ड्रीम गर्ल फिल्म में आपको आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा फिल्म में आपको मनजोत सिंह, और अभिषेक बैनर्जी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है। सभी ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। इसके अलावा आपको बता दे की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म को जाने माने डायरेक्टर राज शांडिल्या (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है।

Dream Girl Movie Review: आपको बता दे की फिल्म ट्रेलर को ऑडियंस की और से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है की फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 29 मिलियन बार देखा जा चुका है। जो इस बात की और इशारा करती है, की फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने वाली है। आने वाले दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। निचे फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया है। जिसे आपको जरूर देखना चाइये।

Dream Girl: Official Trailer | Ayushmann Khurrana, Nushrat Bharucha | 13th Sep

Dream Girl 1 Day Box Office Collection

Dream Girl Box Office Collection: फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करने से पहले आपको बता देते है की भारत में फिल्म को आज लगभग 2700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जायेगा, इसके अलावा फिल्म को ओवर सिज़ मार्किट में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। यही कारण है की फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर 45% प्रतिशत से अधिक की ओक्यूपेन्सी हासिल कर रही है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म आर्टिकल 15 से ज्यादा अच्छी ओक्यूपेन्सी है। अभी तक मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here