Driving License Movie Download 720p & 1080p By Tamilrockers: ड्राइविंग लाइसेंस मूवी डाउनलोड करे !

JDriving License movie download, linkshive, filmypur, filmywap, wapking, mp4moviez, bestwap, dailymotion, jalshamoviez, tamilrockers, Driving License Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p

JDriving License movie download, linkshive, filmypur, filmywap, wapking, mp4moviez, bestwap, dailymotion, jalshamoviez, tamilrockers, Driving License Movie Download 360p, 480p, 720 & 1080p

Driving License Movie Free Download By Tamilrockers: फिल्म का नाम ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर कल यानि 20 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ कर दिया गया है। बता दे की ड्राइविंग लाइसेंस फिल्म एक मलयालम थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसमे आपको थोड़ा एक्शन और रोमांस भी देखने को मिलेगा।फिल्म में आपको एक नायक और खलनायक देखने को मिल सकते है। जो अपने अधिकारों के लिए लड़ रहा है। बता दे की ड्राइविंग लाइसेंस एक मलयालम भाषा फिल्म है। फिल्म में आपको एक्शन के साथ रोमांस भी देखने मिलेगा। जो फिल्म को और रोचक बनता है। वही आपको बात दे की फिर एक बार तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) वेबसाइट ने अपनी काली कर्तुते शुरू कर दी है। फिल्म में आपको कई बड़े सितारें देखने को मिलेंगे, इसके अलावा आपको बातएंगे की किस-किस वेबसाइट पर फिल्म को लीक कर दिया गया है ? जिसे जानने के लिए हमारे साथ बने रह।

दूसरी पायरेसी वेबसाइट की तरह, तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) ने भी कोर्ट के आर्डर के बावजूद अपनी वेबसाइट पर तेलुगु फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) को लीक कर दिया है। कोर्ट के सख्त आदेश देने के बावजूद, तमिलरॉकेर्स ने अपनी करतूतों पर रोक नहीं लगाई है। बता दे की मद्रास हाई कोर्ट ने इस वेबसाइट पर बहुत बार बैन (प्रतिबंद) लगाया है, लेकिन हर बार वह अलग-अलग डोमेन पर फ़िल्म को लीक करता रहता है। लेकिन वह फिल्मो लीक करना बिलकुल नहीं रोक रहे है।

All Cast Members

  1. पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनेता / गायक / निर्माता
  2. सूरज वेंजरामुडु अभिनेता / गायक
  3. श्रीनिवासन अभिनेता / निर्माता / गायक
  4. शिवाजी गुरुवयूर अभिनेता
  5. मेजर रवि निदेशक / अभिनेता
  6. दीप्ति सती (उर्फ) दीप्ति सारथी अभिनेत्री
  7. देवल बाबू अभिनेता
  8. कलाभवन नवास अभिनेता
  9. सोहन सीनूलाल निदेशक / अभिनेता
  10. लालू एलेक्स अभिनेता / गायक
  11. नंदू अभिनेता / निर्देशक

Driving License Movie Crew

  1. जीन पॉल लाल (उर्फ) लाल जूनियर निर्देशक / निर्माता / अभिनेता
  2. सुशील श्याम संगीत निर्देशक
  3. एलेक्स जे पुल्लिक छायाकार
  4. रणदिवे छायाकार
  5. रातेश राज संपादक

Driving Licence Official Trailer | Prithviraj Sukumaran | Sachy | Lal Jr

ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कल यानि 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ किया गया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो के बाद फिल्म तमिलरॉकेर्स पर लीक कर दी गई है। जो काफी आश्चर्यजनक बात है। इतनी बड़े सुपर स्टार की बड़ी फिल्म इस प्रकार तमिलरॉकेर्स पर लीक होना बहुत हैरान करती है। तमिलरॉकेर्स साइट ने किसी सुपर स्टार की फिल्म को नहीं बक्शा है।

फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज़ किय गए है, पहले ट्रेलर को यूट्यूब पर 1 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था, वही दूसरे ट्रेलर को 12 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था। दोनों ही ट्रेलर को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है, फिल्म के पहले ट्रेलर को अभी तक 1.4 मिलियन बार से अधिक देखा जा चूका है।

तमिलरॉकेर्स नाम से ही स्पष्ट होता है की यह वेबसाइट केवल तमिल फिल्मो को अपनी वेबसाइट पर लीक करता होगा। लेकिन इसके बिलकुल विपरीत है, तमिलरॉकेर्स वेबसाइट पर अब हॉलीवुड (Hollywood), टॉलीवूड (Tollywood), और बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मे भी लीक होने लगी है। यही नहीं बल्कि अब इस साइट पर वैब सीरीज़ भी लीक होने लगी है। जो सभी इंडस्ट्री के लिए बहुत चिंता का विषय बना हुआ है।

इससे पहले भी तमिलरॉकेर्स (Tamilrockers) पर कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी है, उनमे से कुछ यह है Panipat , Ruler, Dabangg 3 और Marjaavaan आदि। फिल्म प्रोडूसर्स के लिए अब यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है, इसका प्रभाव सीधे तोर पर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलता है। सभी कलाकार इस प्रकार की सभी वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए मना करते है। लेकिन इसके बावजूद यह सिल्सिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत सरकार को ऐसी वेबसाइट पर ओर सख्त कदम उठाने चाइये।

अगर आप अभी ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करके देखना चाहते है ? तो हम आपसे गुज़ारिस करते है की आप ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) फिल्म को अपने नज़दीकी सिनेमा घरों में जा कर ही देखे। अगर आप देखने नहीं जा सकते तो आप कुछ दिनों फिल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर का इंतज़ार कर सकते है। या इस से पहले आप देखना चाहते है तो ऑनलाइन भी देख सकते है। ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) फिल्म को आप कुछ दिनों बाद नेटफ्लिक्स, MX प्लेयर, ऐमज़ॉन प्राइम, jio सिनेमा, ErosNow, और Sony Liv पर देख सकते है, लेकिन आपको अभी इसके लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है।

ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) फिल्म को डाउनलोड करने के लिए किसी भी मंच या साइट की सिफारिश नही करते है। आप फिल्म को अपने रिस्क पर डाउनलोड कर रहे है। मनोरंजन और बॉक्स कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here