Film Fare Best Actress Award: अनन्य पांडेय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

अनन्य पांडे को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड , अनन्य पांडे , फिल्म फारे अवार्ड्स, फिल्म फारे अवार्ड्स 2020, बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड्स, चंकी पांडे

हर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक सपना होता है कि वह अपने डेब्यू परफॉर्मेंस की छाप हर जगह बॉलीवुड इंडस्ट्री में छोड़ दें। लेकिन यह ख्वाब किसी किसी का ही पूरा हो पाता है, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बारे में जिन्होंने ने स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 में काफी बेहतरीन काम किया है। इस खबर के बारे में फिल्मफेयर में भी काफी ज्यादा चर्चा करि गईं।

बेटी को अवॉर्ड मिलने पर रो पड़े चंकी

इस साल गुहाटी में हुए फिल्मफेयर अवार्ड ( Filmfare Awards) में अनन्या पांडे जो कि चंकी पांडे की सुपुत्री है, अपने डेब्यू परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजी गयी। इसके अलावा स्पॉयबॉय ने भी इस खास मौके पर अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे से भी बात करि। चंकी पांडे ने कहा कि वह कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोगो का मनोरंजन करते आ रहे हैं, लेकिन उन्हें कभी भी फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा नहीं गया। चंकी पांडे ने यह भी कहा कि उन्हें चार बार नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल किया गया था, लेकिन फिर भी वह कभी भी फिल्मफेयर अवार्ड नहीं जीत पाए। अनन्य ने पिछली रात जब फिल्मफेयर जीता तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे।
चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने कहा कि फिल्मफेयर अवार्ड एक मात्र ऐसा अवार्ड है जिसको हासिल करना हर किसी बॉलीवुड कलाकार का एक सपना होता है। इसके अलावा चंकी पांडे ने यह भी कहा कि वह इस सेरेमनी का हिस्सा नहीं बन पाए। चंकी पांडे ने कहा कि उन्होंने ने एडवांस में ही टिकट बुक कर ली थी, लेकिन फिर भी वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाए। लेकिन फिर भी मेरी पत्नी मौजूद थी और मुझे अपनी बेटी पर काफी ज्यादा गर्व है, और मैंने एक वीडियो क्लिप भी देखी थी जिसमे भावना अनन्या को गले लगाते हुए नजर आ रही थीं। कई सालों बाद हमारे घर में फिल्मफेयर अवार्ड  आया है। मनोरंजन और फिल्मफेयर अवार्ड  से जुड़ी और अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here