Hunar Haat Delhi 2020: पी एम् नरेंद्र मोदी बने मनोरंजन का हिस्सा और बिताया समय कलाकारों के साथ

पी एम् नरेंद्र मोदी बने मनोरंजन का हिस्सा और बिताया समय कलाकारों के साथ, पी एम् नरेंदर मोदी, पी एम् मोदी, हुनर हाट 2020, हुनर हाट दिल्ली

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली के राजपथ पर हुनर हाट पहुंचे,  जहां पर उन्होंने सभी कलाकारों के  हुनर की काफी ज्यादा तारीफ करी। कलाकारों की तारीफ करने के साथ-साथ उन्होंने वहां पर लिट्टी चोखा खाया और  कुल्लड़ वाली चाय भी पी। दिल्ली के जायके का स्वाद लेते हुए उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुकी है, जिसको लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद है किया जा रहा है। आपको बता दें कि हुनर हाट (Hunar Haat) का आयोजन अल्पसंख्यक मंत्रालय  ने किया, इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कैबिनेट की बैठक के बाद अचानक से हुनर हाट पहुंचकर सभी लोगों को चौका दिया। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की इन सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में शेयर किया जा रहा है।

 मोदी जी ने उठाया लिट्टी चोखा का आनंद

 बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हुनर हाट पर करीबन 50 मिनट तक रुके रहे, इस दौरान उन्होंने बड़े ही स्वाद से लिट्टी चोखा खाया जिसको गेहूं के आटे से गोल आकार में बनाया गया था और इसके अंदर काफी सारा सत्तू भरा हुआ था। लिट्टी चोखा खाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी (Prime minister Mr. Narendra Modi) जी ने खुद 120 रुपए का भुगतान भी किया। आपको बता दें कि लिट्टी चोखा  बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश और झारखंड में काफी ज्यादा लोकप्रिय है।
सरकार से जुड़े सूत्रों के अनुसार मंत्रालय प्रधानमंत्री मोदी जी के अचानक वहां आ जाने से चौक गया, इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जी को अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी  के साथ कुल्लड़ में चाय परोसकर दी गई जिसके बाद उन्होंने 40 रुपए का भुगतान भी किया।

 मोदी जी के स्वागत में इकट्ठा हो गई भीड़

 इस खबर के अलावा हुनर हाट में हिस्सा लेने वाले सभी कारीगरों ने कहां की आज के जमाने में पारंपरिक कलाएं भले ही खत्म हो गई हो लेकिन हुनर हाट ने एक बार फिर से इन सभी कलाओं को  एक बार फिर से जिंदा कर दिया है। जैसे ही वहां की जनता को पता चला कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी (Pradhan Mantri Shree Narendar Modi) वहां पर आने वाले हैं लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और सभी लोग उनका स्वागत करने में जुट गए। आपको बता दें कि हुनर हाट 23 फरवरी तक चलेगा जिसका  आनंद आप लोग भी उठा सकते हैं। मनोरंजन और देश विदेश से जुड़ी अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here