Indian Idol 11 Finales: ये पांच पहुंचे इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में

ये पांच पहुंचे इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में, इंडियन आइडल फिनाले, इंडियन आइडल 11 विनर, इंडियन आइडल 11, इंडियन आइडल 11 ग्रैंड फिनाले

पॉपुलर TV reality show Bigg Boss season 13 का ग्रैंड फिनाले खत्म हो चुका है, और अब बस 1 दिन बाद इंडियन आईडल सीजन 11 का भी ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। आप को बता दें की इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian Idol season 11) का ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी यानी की  रविवार की रात होगा। इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार है, इसके अलावा इंडियन आइडल का ताज किसे पहनाया जाएगा इसके बारे में भी देश की जनता को जल्द ही पता चल जाएगा। आज हम आपको इंडियन आइडल के सभी 5 कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके अलावा हम आपको यहां भी बताएंगे कि इंडियन आइडल का लाइव-स्ट्रीमिंग ऑन एयर  कब कहां और कितने बजे होगा।

 यह है इंडियन आइडल के टॉप फाइव कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि इस बार इंडियन आइडल के सीजन 11 के आखरी चरण में हमे 5 कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं, जिनके नाम नींचे दिए हुए हैं:-
1. भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी
2. लातूर के रोहित राउत
3. कोलकाता के अद्रिज घोष
4. अनकोना मुखर्जी
5. अमृतसर के रिधम कल्याण
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़ कर एक सुरों के दुरंधर है, और अपनी आवाज से देश की जनता का दिल जीत लेते हैं। आपको बता दे कि टॉप 5 कंटेस्टेंट (top 5 contestant) में से सन्नी हिंदुस्तानी को म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया, अमित कुमार और शमीर टंडन ने अपने गाने के लिए बुक कर लिया है जो कि एक उभरते हुए कंटेस्टेंट के लिए काफी बड़ी बात है।

लाइव वोटिंग

आपको बता दें कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी आप अपने चहीते कंटेस्टेंट को लाइव वोट कर सकते हैं।आप सभी अपने स्मार्टफोन की मदद से प्लेस्टोर में जाकर सोनी लाइव ऐप्स डाऊनलोड करके वोट कर सकते हैं। आप चाहे तो Sonyliv ऐप  या फिर firstcry.com पर लॉगिन करके नार्मल वोट भी कर सकते हैं। वोटिंग लाइन शुक्रवार मिडनाइट तक खुली रहेंगी, तो फिर फ़ोन उठाकर जल्दी से वोटिंग करना शुरू कर दीजिए।
ग्रैंड फिनाले में आयुषमान खुराना छेड़ेंगे अपना सुर
आपको बता दें कि कल रात इंडियन आइडल सीजन 11 में आयुषमान खुराना शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम के साथ दिखाई देंगे, इसके अलावा शो के होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज नेहा ककड़ भी अपनी परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी सभी को हँसाते हुए दिखाई देंगे।
यहाँ भी देख सकते हैं ग्रैंड फिनाले
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले कल रात 8 बजे सोनी पर ऑन-एयर होगा। यदि आपके पास टीवी नही है, या किसी कारण आप टीवी पर इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले नही देख सकते हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। टीवी के अलावा आप SonyLiv ऐप के प्रीमियम अकाउंट होल्डर इसे अपने मोबाइल पर भी  देख सकते हैं। Jio सब्सक्राइबर्स अपने जियो टीवी और एयरटेल सब्सक्राइबर्स Airtel XStream पर इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले लाइव देख सकते हैं। Vodafone यूजर्स इसे Vodafone Play पर और  BSNL सब्सक्राइबर्स मोबाइल टीवी ऐप पर इंडियन आइडल ग्रैंड फिनाले देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here