International Yoga Day 2019: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस शिल्पा शेट्टी ने मुंबई के गेट ऑफ इंडिया पर योग के आसन किए

Image Source: Oneindia Hindi

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस पर गेट ऑफ इंडिया पर योगा करी। आपको बता दें कि आज पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस मनाया जा रहा है हर साल की तरह इस साल भी लोगों ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में बढ़-चढ़कर भाग लिया योग के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स भी पीछे नहीं रहे। इनमें से भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन शेट्टी मुंबई के गेट ऑफ इंडिया के सामने योग किया जिसके बाद से शिल्पा शेट्टी की योग करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसे भी पड़े:सुपर डांसर शो में माधुरी दीक्ष‍ित और श‍िल्पा शेट्टी ने किया डांस। सभी हुए भावुक।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी को सबसे फिट एक्ट्रेस में गिना जाता है शिल्पा को खासतौर पर उनकी एक्टिंग के अलावा फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। शिल्पा अपने आप को योग और जिम द्वारा फिट रखती हैं। शिल्पा खुद को फिट रखने के अलावा अपने फैंस और कई अन्य लोगों को योगा करने के लिए और फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस एप्लीकेशन और सीडी भी मार्किट में लॉन्च कर रखी है। शिल्पा ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से 1 दिन पहले बड़ी संख्या में लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक किया इसी के साथ शिल्पा अन्य शहरों में हो रहे हैं योगा से संबंधित कार्यक्रमों में भाग लिया शिल्पा ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी फिटनेस की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो को सूरत मैं शूट किया गया। शिल्पा की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

international yoga day

international yoga day 2019

आज पूरे विश्व में पांचवा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची के प्रभात तारा मैदान में योग के आसन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री की शिल्पा शेट्टी मुंबई के गेट ऑफ इंडिया पर योग के आसन कर रही है देश के लोगों ने बहुत बड़ी संख्या मे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग किया। देश और दुनिया की ताजा खबर के लिए हमारे साथ बने रहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here