IPL 2021 Updates | क्या 2021 का IPL भी हो जायेगा रद्द? पढ़िए पूरी खबर.

IPL 2021 Updates: सौरव गांगुली ने आईपीएल को लेकर दिया बड़ा बयान.

IPL 2021 Updates
New Indian Express

IPL 2021 Updates– भारत देश में जेसा की कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे है. ऐसे में आईपीएल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कई राज्यों ने तो लॉकडाउन का एलान भी कर दिया है. जेसा की आईपीएल के 14वे सीजन का पहला मुकाबला विराट कोहली की टीम RCB और रोहित शर्मा की MI के बीच खेला जाने वाला है. आईपीएल के इस सीजन में हिस्सा ले रहे कई खिलाडी और सपोर्ट स्टाफ भी इस वायरस की चपेट में आ गए है. इस बिच 2021 में खेले जाने वाले आईपीएल को लेकर यही खबर सामने आ रही है के या तो आईपीएल को रद्द किया जाए या फिर इसे आगे बढाया जाए.

ऐसे में सौरव गांगुली ने यह साफ़ कर दिया है के आईपीएल 14 का आगाज उसी समय पर होगा जिस समय पर उसे तय किया गया है. आईपीएल 2021 का सीजन 9 अप्रैल से सुरु होने वाला है ऐसे में सौरव गांगुली के बयान के मुताबिक़ आईपीएल के सुरु होने में कोई भी बदलाव नहीं है. महाराष्‍ट्र में भी आईपीएल के लीग चरण के 10 मुकाबलों का आयोजन किया जाना है. हालांकि महाराष्‍ट्र सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है ताकि इस वायरस को और फेलने से रोका जा सके.

IPL 2021 Updates
InsideSport

आईपीएल 2021 को सुरु होने में बस कुछ ही दिन बचे है. सरकार ने महामारी रोकने के लिए लगाए गए रात के कफ्र्यू के दौरान रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने और टीमों को होटल तक आने की अनुमति दे दी. वानखेड़े में पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. जेसा की

आईपीएल का टाइम नजदीक आ रहा है वेसे-वेसे कोरोना महामारी भी बढ़ रही है. आईपीएल 2021 के मैच भारत के छह ही शहरों में होंगे. उसमें एक शहर महाराष्‍ट्र का मुंबई भी है. कुछ दिन पहले ही वानखेड़े स्‍टेडियम के 8 से 10 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अक्षर पटेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्‍त पडिक्‍कल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here