Tamil Movie 2019: Jackpots 6 Day Box Office Collections | Review & Cast | Hit or Flop | पहले हफ़्ते का कलेक्शन

Jackpot has collected more than Rs. 3.5 crores in its complete first weekend at the Box Office, Jackpot Cast, Jackpot Review, जैकपोट बॉक्स आफिस कलेक्शन, Jackpot 6th Day Collection
Image Source: timesofindia.indiatimes

Jackpot 6 Day Box Office Collections: जैकपॉट हाल ही में रिलीज़ हुई तमिल भाषा फिल्म है, जिसमे आपको एक्शन और ब्लैक-कॉमेडी देखने को मिलेंगे। आपको बता दे की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। आलचकों और दर्शको की और से फिल्म को सकरात्मक प्रतिक्रिया मिली है। आपको बता दे की जैकपोट (Jackpot) फिल्म लोगो का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में सफल रही है। लोगो फिल्म को देखने के लिए काफी दिलचस्प दिखा रहे है। दिन-प्रतिदिन जैकपॉट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़े छू रही है, साथ ही साथ सफलता की और बढ़ रही है।

Tamil Movie 2019: Jackpots Movie Review and Cast

जैकपोट (Jackpots) फ़िल्म को तमिल के मशहूर डायरेक्टर कल्याण ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म को सुरिया द्वारा प्रोडूसड किया गया है। फ़िल्म के लीड रोल में आपको ज्योतिका, रेवती और स्मूथीराकनी देखने को मिलेंगे। फ़िल्म में ज्योतिका अक्षय नाम का किरदार निभा रही है और रेवाती माशा नाम का किरदार निभा रही है। फ़िल्म में म्यूजिक विशाल चंद्रशेकर द्वारा दिया गया है। आपको बात दे की फिल्म का कुल वॉच टाइम घंटे 32 मिनट का है। फिल्म से जुडी एक बात और बता दे की फिल्म को पहले 12 जून को रिलीज करना था पर किसी कारण फ़िल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने पड़ा।

Jackpot – Official Trailer (Tamil) | Jyotika, Revathy | Suriya | Kalyaan | Vishal Chandrashekhar

Jackpot 6 Day Box Office Collection

जैकपोट (Jackpot) पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, विश्वसनीय स्रोत से नवीनतम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार , यह पता चलता है कि फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में बेहतर कारोबार किया है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में लगभग 3.5 करोड़ का कारोबार किया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। मनोरंजन और जैकपोट (Jackpot) फ़िल्म के बॉक्स आफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here