Kabir Singh 14th Day Box Office Collection: इस कारण फिल्म की कमाई में देखी गई कमी

Income Report of Kabir Singh, Kabir Singh Total Box Office Collection, Kabir Singh today BOC, Kabir Singh BOC, कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस, कबीर सिंह कलेक्शन, शाहिद कपूर
Image Source: Kinepolis

Kabir Singh Box Office Collection: सुपरस्टार शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने भारतीय बॉक्स पर अपने 2 हफ्ते पुरे कर लिए है। अब फिल्म अपने तीसरे हफ़्ते में कदम रखने वाली है। आपको बता दे की फिल्म का तीसरा हफ्ते होने के बावजूद फिल्म भारतीय बॉक्स पर काफी अच्छी पकड़ बना रखी है। कबीर सिंह के साथ रिलीज़ हुई फिल्मो को काफी अच्छी टकर दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की ब्लॉकबास्टर कबीर सिंह को संदीप वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के लीड रोले में आपको शाहिद कपूर और किआरा अडवाणी दिखाई देंगे। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों की जोड़ी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

कबीर सिंह (Kabir Singh) फिल्म के बजट की बात करे तो, फिल्म को बनाने में कुल में कुल लागत 55 करोड़ की आई है, जिसमे से 10 करोड़ फिल्म के प्रमोशन में लगाए गए है। आपको बता दे की पहले दिन फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा फिल्म को दूसरे हफ्ते में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है। बता दे की आज से कबीर सिंह फिल्म की स्क्रीन्स और भी कम हो गई है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योकि हॉलीवुड की स्पाइडर मैन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ कर दिया गया है। जिसके कारण कबीर सिंह फिल्म की स्क्रीन्स पर प्रभाव पड़ा है।

Kabir Singh Box Office Collection

कबीर सिंह के अब तक के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) की बात करे तो फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रूपये का कारोबार किया था। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 134.42 का शानदार कारोबार किया था। अब बात करे तो दूसरे हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में आठवें दिन 12.21 करोड़, नोवे दिन 17.10 करोड़, दसवे दिन 17.84 करोड़, ग्यारवे दिन 9.07 करोड़, बारहवे दिन 8.31 करोड़, तेरवे दिन 7.90 करोड़, फिल्म आज यानि अपने 14वे दिन 5 से 6 करोड़ रूपये कारोबार कर सकती है फिल्म। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। मनोरंजन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here