Kabir Singh 3rd Third Day Box Office Collection: शाहिद कपूर की अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है

Image Source: News18.com

Kabir Singh Box Office Collection: किसी ने भी यह उम्मीद नहीं लगाई थी की कबीर सिंह फिल्म अपने शुरुआती दो दिनों में इतना अच्छा कारोबार कर लेगी इसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। लेकिन आपको बता दे की फिल्म के ट्रेलर देखने बाद लोगो का कहना था की फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार कर सकती है। ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद इस बात की तो पुष्टि हो गई थी की फिल्म फ्लॉप नहीं होने वाली नहीं है। लेकिन कबीर सिंह फिल्म ने अपने पहले दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ का कारोबार कर के यह स्पष्ट कर दिया है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होने वाली है।

इसे भी पड़े:Kabir Singh 2nd Second Day Box Office Collection:

2019 Biggest Openers

शाहिद कपूर की कबीर सिंह फिल्म को 54 करोड़ के बजट में बनाया गया है, जिसे संदीप वंगा ने निर्देश किया है। आपको बता दे की कबीर सिंह 2019 की टॉप 5 फिल्मों में शुमार हो गई है, जिन्होंने अपने पहले दिन में बहतरीन कारोबार किया। कबीर सिंह इस शृंखला में चौथे स्थान पर है। पहले स्थान पर सलमान खान की फिल्म भारत है,जिसने 42.30 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे पर कलंक 2160 करोड़ के साथ, तीसरे पर केसरी 21.06 करोड़ के साथ। चौथे पर कबीर सिंह 20.21 करोड़ के साथ। पांचवे स्थान पर रणवीर सिंह की गली बॉय 19.40 करोड़ कमाए थे। कबीर सिंह फ़िल्म का ट्रेलर देखें।

Kabir Singh Box Office Collection

कबीर सिंह फिल्म ने भारतीय ऑफिस पर बहतरीन कारोबार करते हुए, शनिवार को फिल्म ने 22.25 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म को बनाने में कुल लागत 45 करोड़ रूपये की आई है, और फिल्म के प्रमोशन के लिए 10 करोड़ रूपये की लागत आई है, कुल मिला कर फिल्म की लागत 55 करोड़ की आई है। आपको बता दे की फिल्म को वर्ल्डवाइड पर 3600 से अधिक स्क्रीन प्राप्त हुई है। आकड़ो के मुताबिक़ फिल्म रविवार को 29 से 30 करोड़ रूपये का कारोबार कर सकती है। शहीद कपूर की करियर की अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here