कपिल शर्मा का शो वापस टॉप 5 में पहुँचा, कपिल के लिए राहत की बात

Image Source: The Indian Express

इस समय छोटे परदे पर टी आर पी रेटिंग के मामले में बड़ी खींच-तान चला रही है। इन दो हफ्तों में कोई भी शो पहले नंबर पर नहीं टिक पा रहा, इस हफ्ते कभी तक कोई शो अपना स्थान एक जगह नहीं टिक सके। लेकिन इस बार कपिल शर्मा शो के लिए यह हंफ्ता राहत भरा रहा, दरसल कपिल शर्मा का शो इस बार टी आर पी रेटिंग में वापस पाचवे स्थान पर पहुँच गया था।

BRRC ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल ने 30 मार्च से 5 मार्च की रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है। रेटिंग देख कर कपिल शर्मा और शो के सभी सदस्यों के लिए राहत की बात है। कपिल शर्मा शो पाचवे स्थान पर है। इस से पहले कपिल शर्मा शो 11वे स्थान पर मौजूद था।  इस से भी पहले आठवें स्थान पर मौजूद था। हर वीक में उनकी रेटिंग बहतरीन हुई और  अब वह पाचवे स्थान पर मौजूद है। कपिल शर्मा शो को इस बारी 5570 इम्प्रेशन मिले हैंl जिसके चलते उन्हें पांचवा स्थान प्राप्त हुआ। लेकिन इस बार शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा का शो कुमकुम भाग्य इस संखला में पहले स्थान पर है, शो काफी समय से टॉप 5 में मौजूद था। लेकिन पिछली बार रेटिंग में कुमकुम भाग्य शो सातवें स्थान पर आ गया था। इस शो के पहले स्थान पर आने से पार्थ समथान और हिना खान स्टारर कसौटी ज़िन्दगी दूसरे स्थान से हट गया है, अब शो टॉप 5 में भी नहीं रहा।

Image Source: BizAsia

दूसरे स्थान पर मोहित मलिक और आकृति शर्मा का शो कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला शो है। इससे पहले यह शो चौथे स्थान पर मौजूद था। जिसे 6021 इम्प्रेशन हासिल थे। सुरभि ज्योति, पीरल वी पुरी और अनीता हसनंदानी स्टारर नागिन 3 इस बार टॉप 5 में अपनी जगह  बना ली है। इस शो को  5729 इम्प्रेशन प्राप्त हुए है। आपको बता दे की यह शो की रेटिंग बदलती रहती है। यह कभी इस्थिर नहीं रहती।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here