इंजीनियरिंग छात्रा को जला कर पेड़ पर लट काया, जानिए पूरा मामला

Image Source: aajtak

कर्नाटक के रायचूर से एक छात्रा के साथ खौफनाक दरिंदगी मामला सामने आया है। रायचूर की एक इंजीनियरिंग छात्रा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, फिर छात्रा को बेरहमी से जलाकर मार डाला। यह सिलसिला यही नहीं रुका बल्कि पीड़ित की लाश को एक सुनसान जगह पर ले जाकर एक पेड़ पर लटका दिया। पुलिस के मुताबिक अपराद्धियो ने इस पुरे मामले को सुसाइड दिखाने की कोशिश की है। लाश के नज़दीक एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। शुरआती जांच में ही पूरा मामला साफ हो गया है की यह एक सोचा समझा अपराध है।

यह पूरी वारदात 16 अप्रैल को कर्नाटक के रायचूर की है। जहा में एक एक इंजीनियरिंग की छात्रा का जला हुआ शव मिला था, जिसका नाम मधु बताया जा रहा है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर जांच पड़ताल की तो पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमे लिखा गया था की मैं मधु अपनी जान खुद ले रही हूँ। नोट में सुसाइड का कारण परीक्षा में नंबर अच्छे नहीं आए, इसके चलते सुसाइड की है। अब सवाल यह उठता है की जब मधू ने खुद को आग लगाई, तो मधु को फिर पेड़ पर किसने लटकाया ? पुलिस ने मधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मधु के परिवार का कहना है की मधु ने सुसाइड नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।

Image Source: iPleaders Blog

मधु के परिवार वालो ने हत्या का आरोप लगते हुए, पुलिस में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने करवाई करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामले की शुरआत से जांच की जा रही है। कर्नाटक के रायचूर में मधु की दर्दनाक मौत के बाद से युवाओं में गुस्सा है। शोसल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पीड़िता के लिए न्याय की मांग की जा रही है। कुछ लोग आरोप लगा रह है की लड़की के साथ बलात्कार भी किया गया है। पुलिस ने अभी तक पकड़े गए आरोपियों की कोई भी तस्वीर साझा नहीं की है। देश, दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here