KBC 11 Written Update 15.10.2019, Tonight at 9 PM, Q&A: 25 लाख रुपए का पूछा गया सवाल

केबीसी 11, अमिताभ बच्चन, कौन बनेगा करोड़पति से आंचल गुप्ता लेकर गईं 12 लाख 50 हजार, आंचल गुप्ता को पता था 25 लाख के सवाल का जवाब फिर भी घर लेकर गईं 12 लाख 50 हजार, आंचल गुप्ता नहीं जीत पाईं 25 लाख।

Anchal Gupta won 12 lakh 50 thousand, KBC 11, Amitabh Bachchan show, Amitabh Bachchan, anchal gupta knows 25 lakh question-answer take home 12 lakh 50 thousand, anchal gupta know 25 lakh question answer, Amitabh Bachchan Kaun Banega crorepati, Kaun Banega crorepati 11
Image Source Hindustan

Kaun Banega Crorepati Written Update 18 October 2019, @9 PM: कल रात हमें कौन बनेगा करोड़पति में हमें आंचल कुमार गुप्ता हॉट सीट पर केबीसी के सवालों का जवाब देते हुए नजर आई। आंचल कुमार गुप्ता (Aanchal Kumar Gupta) ने बताया कि वह एक छोटे घर से हैं, और एक ही कमरे में चार पांच लोग रहते हैं। कल रात आंचल कुमार गुप्ता ने 25 लाख के सवाल पर क्विट कर लिया, और कहा कि 12 लाख 50 हजार मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखते हैं।

KBC 11: 25 लाख रुपए का पूछा गया सवाल

कौन से ब्रिटिश नागरिक कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर नहीं रहे?

आंचल कुमार गुप्ता को इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था और उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला ले लिया। आंचल कुमार गुप्ता को इस सवाल का सही जवाब पता था, लेकिन वह पुष्ट रूप से संतुष्ट नही थी। आंचल कुमार गुप्ता के जाने के बाद है सरदारशहर, राजस्थान के पवन कुमार नाइ (Pawan Kumar Nai) हॉट सीट पर देखने को मिले। पवन कुमार ने बोला की उनका एक छोटा सा ऑफिस है और वह अबतक काफी सारे घरों में इंटरनेट कनेक्शन लगवा चुके हैं। पवन कुमार ने बोला कि उन्हें बहुत कम समय मिलता है घर में रहने का और वह केवल महीने में दो ही बार अपने घर जा पाते हैं।

कल रात केबीसी में पूछे गए सवाल

Question 1:- रानी की वाव, जो कि एक बावली है कहां स्थिति है?

इसका सही उत्तर था गुजरात

Question 2:- इनमें से किस सोशल मीडिया ऐप का लोगो कैमरा लेंस के आकार में बनाया गया है?

इसका सही उत्तर था इंस्टाग्राम

Question 3:- इनमें से किसे मुख्यत: मुंह और गले के कैंसर का कारण माना जाता है?

इसका सही उत्तर था तंबाकू

Question 4:- इनमें से किसा उपयोग आमतौर पर शाही पनीर बनाने में इस्तेमाल नहीं होता?

इसका सही उत्तर था दाल

Question 5:- प्‍लाजो शरीर के किस भाग में पहना जाता है?

इसका सही उत्तर था पैर

Kaun Banega Crorepati Written Update 18/10/2019

आज रात है कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 के कर्मवीर स्पेशल में सुनीता कृष्णन नाम की एक ऐसी महिला दिखाई देगी जिन्होंने समाज की सोच को बदलने में काफी ज्यादा संघर्ष किया। सुनीता कृष्णन (Sunita Krishnan) ने कहा उन्होंने छेड़छाड़ जैसे कई अपराधों को काफी हद तक कम किया है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि हमें गर्व होता है जब आप जैसे कर्मवीर केबीसी के मंच की शोभा बढ़ाने आते हैं। मनोरंजन और कौन बनेगा करोड़पति अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here