कौन बनेगा करोड़पति -11 में लौटेंगे बिग-बी अमिताभ बच्चन, ट्वीट करके बताया।

Sony tv  का सबसे मसूर शो कौन बनेगा करोड़पति -11 आने जा रहा है। जिसकी अभी तक डेट फिक्स नहीं हुई है। पर यह जरूर स्पष्ट हो गया है की कौन बनेगा करोड़पति -11 आएगा , जोकि प्रसंसको के लिए बहुत खुसी की बात है। बहुत दिनों से फैंस इसका इंतज़ार कर रहते। इस सब की जानकारी अमिताभ बच्चन खुद अपने फैंस को दी। अपने ट्वीट पर लिखा की मैं जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति -11  शो लेकर  आरहा हूँ। कुछ दिन पहले  अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट  पर लिखा। आदर आदाब अभिनंदन आभार , मैं अमिताभ बच्चन प्रस्तुत करने जा रहा हूँ ,इस साल  का नया अभियान. कौन बनेगा करोड़पति. KBC!! बहुत जल्द आपके घरों में।
परन्तु अभी कौन बनेगा करोड़पति -11  ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं की ये शो कब आएगा , और तो और  अभी कौन बनेगा करोड़पति -11 सीजन के लिए  रजिस्ट्रेशन  कब  से शुरू है ,आपको हम बताना छायेगे की अमिताभ ने 2000 में  कौन बनेगा करोड़पति में पहली बार अये थे। और लोगो को  बहुत पसंद अये। वैसे तो इस शो में बहुत से सितारों ने काम किया है , परन्तु वह सब अमिताभ की तरह प्र्दशन नहीं कर पाए।
kbc season 11
एक बार  इस शो में सरुख खान अये  थे जब इस शो की TRP  निचे जाने लगी थी। इसके चलते अमिताभ को इस शो में दुबारा बुलया गया और जब से अमिताभ ही इस सौ को संभाल रह है। देखा जाये तो कौन बनेगा करोड़पति की अब पहचान अमिताभ ही बन चुके है।  इस बात से झुटलाया नहीं जा सकता , इस शो के सामने बहुत से बड़े बड़े रियल्टी शो फीके पड़ जाते है। कुछ लोगो का मनना है की कौन बनेगा करोड़पति में कुछ फेर बदल हो सकते है। अब यह देखा जायेगा की क्या क्या फेर बदल हो सकते है। शो में इस साल को कौन सिग्गत करेगा।  वही दूसरी और अमिताभ की फिल्म आरही है। जिसमे अमिताभ  तापसी के साथ फिल्म ‘बदला’ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए नज़र आने वाले हैं ,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here