Kerala Nirmal Weekly Lottery NR-153 (27.12.2019) केरला लॉटरी रिजल्ट

kerala lottery result, kerala lottery result today, kerala lottery results, nirmal lottery, nirmal lottery result, nirmal lottery nr 153 result, kerala lottery result nr 153, kerala lottery result nr 153 today, kerala lottery result today, lottery results kerala, kerala lottery results.

kerala lottery result, kerala lottery result today, kerala lottery results, nirmal lottery, nirmal lottery result, nirmal lottery nr 153 result, kerala lottery result nr 153, kerala lottery result nr 153 today, kerala lottery result today, lottery results kerala, kerala lottery results,

Kerala Lottery Nirmal Weekly Lottery NR153 27 December 2019: हर दिन की तरह आज भी न्यूज़ रिकॉर्डर वेबसाइट आप सभी के लिए आज कि केरला लॉटरी निर्मल वीकली एनआर 153 लॉटरी के नतीजों को लेकर आप सभी के सामने शामिल हुए हैं। हो सकता है आपका 2019 का यह साल ठीक-ठाक सा ही गया हो, लेकिन केरला लॉटरी आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आई है जिसकी मदद से आप मालामाल हो सकते हैं और आने वाले साल को अपनी कल्पना से भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं। हम आशा करते हैं कि आप आज की Kerala lottery Nirmal weekly NR 153 के माध्यम से एक अच्छी धनराशि जीत पाएंगे। केरला लॉटरी से जुड़ी अधिक जानकारियां हासिल करने के लिए हमारे साथ बने रहिए।

आज की तारीख में भारत में कुछ ही ऐसे राज्य हैं जहां पर लॉटरी का आयोजन किया जाता है। भारत के इन राज्यों में से एक राज्य है केरला जहां पर एक-दो नहीं बल्कि काफी सारी लॉटरी का आयोजन किया जाता है। पुराने नियमों के हिसाब से केरला लॉटरी केवल वही व्यक्ति हिस्सा ले सकता था जोकि कानूनी तौर पर केरला का नागरिक हो, लेकिन अब करीना राज्य के साथ-साथ अन्य राज्य के नागरिक भी केरला लॉटरी में बड़े ही आसानी से कुछ नियमों के साथ हिस्सा ले सकते हैं।

अब सवाल यह उठता है कि क्या केरला लॉटरी कानूनी तौर पर सही है? आपकी जानकारी के लिए बता दे की केरला लॉटरी को खुद केरला के लॉटरी विभाग द्वारा आयोजित किया जाता है। इसके अलावा अब तक केरला लॉटरी में लाखों की संख्या में लोग हिस्सा ले चुके हैं। आपको इस लॉटरी से जुड़े एक विशेष नियम के बारे में बता दें की, इस लॉटरी में केवल वही व्यक्ति हिस्सा ले सकता है जिसकी आयु कम से कम 18 या फिर 18 साल के ऊपर हो। अगर आपकी आयु भी 18 साल है तो आज ही जाकर केरला लॉटरी में पूरे हक से अपना नाम दर्ज करवाई।

Result Update: Kerala Lottery Nirmal Weekly Lottery NR153 27 December 2019

COMING SOON……….

Kerala State Lottery Results Updates

केरला लॉटरी निर्मल वीकली एनआर 153 लॉटरी (Kerala Lottery Nirmal Weekly Lottery NR153) 27 दिसंबर 2019 के नतीजों को आज शाम 4:00 बजे घोषित कर दिया जाएगा, जिसे आप संपूर्ण रूप से 4:30 बजे रबारी ऑफिशल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर के इसी पेज पर आकर आसानी से देख सकते हैं। इसके अलावा आप समय बचाने के लिए इसी वक़्त हमारी ऑफिशियल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर को बुकमार्क कर ले। अगर आपने भी आज के केरला लॉटरी के टिकट को खरीदने में अपना कीमती समय लगाया है तो, कृपया करके अपने टिकट को पूरी सावधानी के साथ संभाल कर रखिएगा। इसके अलावा नतीजे जानने के समय पर किसी भी प्रकार की जल्दबाजी मत करिए गा। अधिक जानकारी और केरला लॉटरी निर्मल वीकली एनआर 153 लॉटरी अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here