Kerala State Akshaya AK-417 Lottery Result 30-10-2019: प्रथम पुरस्कार 60 लाख रु

Kerala lottery result today, akshaya lottery, Akshaya lottery result, Akshaya lottery ak 417 results, Kerala lottery result ak 417, kerala lottery result ak 417 today, Kerala lottery result today, Kerala lottery result today Akshaya, Kerala lottery result Akshaya, Kerala lottery result Akshaya ak 417
Image Source Tokkoro

Kerala Akshaya AK-417 Lottery Result 30 October 2019: जैसे अलग-अलग इच्छाओं को पूरा करने के लिए अलग अलग भगवान होते है, ठीक इसी तरह जब हम मुसीबत में होते हैं तो सुपरमैन को याद करता हूं, या फिर हमें कहीं जल्दी पहुंचना हो तो हम ऑटो रिक्शा या फिर बस के इंतज़ार में आँखे बिछाये खड़े रहते है। लेकिन जब हमें कुछ ही घंटों में विशुद्ध रूप से लखपति बनना हो तो हम सबसे पहले केरला लॉटरी को याद करते हैं। बता दें कि आज केरला लॉटरी करेला राज्य के साथ साथ हैं अन्य राज्यों में भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है, और इसमें आज इसमें कोई भी बेहिचक भाग ले सकता है। जैसे कि इंग्लिश में बोलते हैं No Age Bar, यह अंग्रेजी की लाइनें केरला लॉटरी में एकदम सटीक बैठती है।

Kerala State Lottery Results: आज फिर से एक नया उजाला हुआ है और इसी के साथ केरला लॉटरी भी अपने Akshaya AK 417  के नतीजों को कुछ ही समय बाद आप सभी के सामने घोषित करने जा रही है। बस आपको हमारे बताए गए समय अनुसार न्यूज़ रिकॉर्डर की ऑफिशियल वेबसाइट newsrecorder.in  पे जाकर विजिट करना होगा। यदि आप किसी भी कारण है हमारे साइट में बताए गए नतीजों से संतुष्ट नहीं होते हैं तो आप व्यक्तिगत रूप से केरला लॉटरी की वेबसाइट keralalotteries.com  पे जाकर अपने आप को संतुष्ट कर सकते है।

Kerala lottery Akshaya AK 417 Result 30.10.19 के टिकट ड्रा को बेकरी जंक्शन तिरुवनंतपुरम के गोर्की भवन के पास आयोजित किया गया। बता दे की केरला लॉटरी 100% वास्तविक है और इस लॉटरी को केरला के लॉटरी विभाग द्वारा आयोजित किया जाता है।

Kerala lottery Akshaya AK 417: आज केरला लॉटरी अपने सभी हिस्सेदारो के लिए लखपति बनने का एक बहुत ही अनमोल अफसर लेकर आई है जिसके चलते हुए जीतने वाले पहले विजेता को 60 लाख रुपए की धन राशि इनाम में दी जाएगी। इसके अलावा दूसरे व तीसरे विजेता को 5 लाख और 1 लाख रुपये की राशि इनाम में दी जाएगी।

Kerala lottery Akshaya AK 417 30/10/2019

first Prize: Rs 65,00,000/-

Loading………….

Consolation Prize: Rs. 8,000/-

Loading………….

Second Prize: Rs. 10,00,000/-

Loading………….

Third Prize: Rs. 100,000/-

Loading………….

Fourth Prize: Rs. 5000/-

Loading………….

Fifth Prize: Rs. 1,000/-

Loading………….

Sixth Prize: Rs. 500/-

Loading………….

Seventh Prize: Rs. 100/-

Loading………….

Kerala Lottery 4PM Today Result

समय एक ऐसी चीज होती है जो कि अगर हाथों से निकल जाए तो सही लाखों का नुकसान हो सकता है। इसी वाक्य के चलते हुए हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि आज केरला लॉटरी के नतीजे शाम 4:00 बजे घोषित कर दिए जाएंगे जिसे आप पुण तरीके से हमारी ऑफिशल वेबसाइट न्यूज़ रिकॉर्डर पर जाकर शाम 4:30 बजे देख सकते हैं। केरला लॉटरी से जुड़ी और जानकारी जानने के लिए जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here